बंगाल- BJP नेता अर्जुन सिंह के घर पर देसी बम फेंके गए, कई राउंड फायरिंग, CISF जवान चोटिल

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह के पश्चिम बंगाल स्थित घर पर आज सुबह देसी बम फेंके गए. इसके अलावा कई राउंड फायरिंग भी की गई. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के जगद्दल में शुक्रवार सुबह भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर ‘मजदूर भवन’ के बाहर ये बम फेंके गए.

अर्जुन सिंह का दावा है कि इस दौरान फायरिंग भी हुई और उनके पैर में भीछर्रा लगा है. उन्होंने यह भी दावा किया कि एक सीआईएसएफ जवान के पैर में भी चोट आई है. अर्जुन सिंह के अनुसार, धमाके की आवाज सुनकर वे अपने घर से बाहर निकले और इसी दौरान अचानक एक छर्रा उनके पैर में लग गया.

अर्जुन सिंह का पोस्ट

अर्जुन सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आज सुबह जब सभी नवरात्रि की पूजा में व्यस्त थे, तब NIA मामलों में आरोपी और स्थानीय AITC के पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में और स्थानीय पुलिस की निगरानी में कई जिहादियों और गुंडों ने मेरे कार्यालय-सह-निवास 'मजदूर भवन' पर हमला कर दिया. स्थानीय पुलिस मूकदर्शक बनी रही, जबकि गुंडे पुलिस के सामने खुलेआम हथियार लहरा रहे थे. इन गुंडों ने करीब 15 बम फेंके, एक दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चलाईं. बंगाल पुलिस तृणमूल कांग्रेस की कठपुतली बन गई है. शर्मनाक!'

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन सिंह के घर पर इस तरह से देसी बम फेंककर हमला किया गया है, पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. 2021 में इसी तरह से उनके इसी घर पर तीन देसी बम फेंके गए थे.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Durga Puja 2024: दुर्गापूजा पंडालों के पास अतिरिक्त महिला पुलिस बल की हो तैनाती, हाई कोर्ट का सख्त निर्देश

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड हाई कोर्ट ने दुर्गापूजा के दौरान सभी पंडालों के पास अतिरिक्त महिला सुरक्षाबल की तैनाती करने का निर्देश सरकार को दिया है। इसके साथ ही खंडपीठ ने महिलाओं की सुविधा के लिए पिंक बसें भी चलाने को कहा है।

अदालत ने इसको

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now