अमेठी में पति-पत्नी और दो मासूम बच्चियों की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों ने पति-पत्नी के साथ उनके दो बच्चो को भी गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

अमेठी के पुलिस अधीक्षक (SP) अनूप सिंह ने बताया कि यह वारदात अमेठी के शिवरतनगंज थाना इलाके की है. जहां अहोरवा भवानी चौराहे के पास एक किराए के मकान में सुनील कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. वह कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे.

एसपी अनूप सिंह ने बताया कि उनके परिवार में पति-पत्नी और दो बच्चियों की गोली मारकर हत्या की गई है. अज्ञात हत्यारों ने घटना को अंजाम किया है. ये परिवार रायबरेली का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 18 अगस्त को इस परिवार ने एससी/एसटी एक्ट में एक मुक़दमा कराया था.

पुलिस उनकी तफ्तीश भी कर रही है, जिनके ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराया गया था. मारने वालों में पति पत्नी के अलावा पांच साल और दो साल की दो बच्चियां शामिल हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: शाही ईदगाह पार्क के पास स्थापित की गई रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now