रेव पार्टी में पकड़े गए 21 लड़के 14 लड़कियां, साउथ के दिग्गज नेता का रिश्तेदार था आर्गनाइजर

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

तेलंगाना के साइबराबाद में रेव पार्टी का खुलासा हुआ है. एक हाई प्रोफाइल छापेमारी में फॉर्महाउस पर रेव पार्टी करते गुए 35 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इस रेव पार्टी के तार KTR के करीबी से जुड़ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना के पूर्व मंत्री केटी रामाराव (KTR) के रिश्तेदार माने जाने वाले राज पाकला के जणवाड़ा फार्महाउस पर एक हाई-प्रोफाइल छापेमारी में अवैध शराब और नशीले पदार्थों के इस्तेमाल का खुलासा हुआ है. नरसिंगी पुलिस, विशेष अभियान दल (SOT), और आबकारी अधिकारियों द्वारा संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की गई. बताया गया कि मकिला पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत स्थित इस फार्महाउस में एक रेव पार्टी की सूचना मिलने पर छापेमारी कई गई थी.

देर रात हुए इस छापे में अधिकारियों ने पार्टी में मौजूद 35 लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें 21 पुरुष और 14 महिलाएं शामिल थीं. छानबीन के दौरान 10.5 लीटर विदेशी शराब की सात बोतलें और दस भारतीय शराब की बोतलें भी बरामद की गईं, जिनके लिए कोई लाइसेंस नहीं था. यह राज्य के आबकारी कानूनों का उल्लंघन है.

Advertisement

अधिकारियों ने संदेह के आधार पर पार्टी में मौजूद लोगों का ड्रग टेस्ट किया, जिसमें विजय मड्डूरी नाम के एक शख्स को कोकीन पॉजिटिव पाया गया. मड्डूरी को आगे के परीक्षणों के लिए अस्पताल भेजा गया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

फार्महाउस के मालिक राज पाकला पर बिना लाइसेंस के शराब परोसने के आरोप में आबकारी अधिनियम की धारा 34(A), 34(1) और धारा 9 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद फार्महाउस पर अवैध शराब आपूर्ति और मादक पदार्थों के इस्तेमाल की गहन जांच शुरू कर दी गई है, और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

संकट में अन्नदाता: गेहूं का बीज व डीएपी खरीदने में छूट रहे पसीने, खाद के लिए लगानी पड़ रही लंबी-लंबी लाइन

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, यमुनानगर। धान बेचने के साथ-साथ अब गेहूं का बीज व डीएपी खरीदने के लिए भी किसानों के पसीने छूट रहे हैं। खरीद केंद्रों पर लाइनें लगनी शुरू हो गई हैं, हालांकि बीज अधिकारी बीज का पर्याप्त स्टाक होने की बात कह रहे हैं, लेकिन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now