दिल्ली- रोहिणी में CRPF स्कूल के पास तेज धमाका, ब्लास्ट से टूट गये आसपास के घरों के शीशे

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के रोहिणी स्थित प्रशांत विहार इलाके में सोमवार को धमाके की तेज आवाज सुनाई दी, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. यह धमाका केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) के स्कूल की दीवार के पास हुआ. धमाके के तुरंत बाद धुएं का एक बड़ा गुबार देखा गया, जिससे स्थानीय लोग दहशत में आ गए.

डीसीपी ने दी जानकारी
रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि धमाके की असल वजह का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है. डीसीपी ने कहा कि विशेषज्ञ टीम घटना की विस्तृत जांच कर रही है और जल्द ही स्थिति स्पष्ट होगी.

आसपास के घरों-गाड़ियों के टूटे शीशे
दिल्ली पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम को मौके पर बुलाया है. एफएसएल की टीम धमाके के कारणों की जांच करेगी और यह स्पष्ट करेगी कि यह किसी प्रकार का हमला है या फिर कोई दुर्घटना.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है और जांच में सहयोग कर रही है. सूत्रों के अनुसार, धमाके की वजह से आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं. कुछ घरों के शीशे टूटने की भी जानकारी सामने आई है.

Advertisement

सिलेंडर ब्लास्ट का भी हो सकता है कारण
CRPF स्कूल के पास कई दुकानें भी हैं, इसलिए संभावना जताई जा रही है कि यह धमाका किसी सिलेंडर ब्लास्ट का परिणाम हो सकता है. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची मौके पर
आग की आशंका के चलते फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल इलाके को घेर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हिमाचल में नशे पर बड़ी चोट: 50 जगह पुलिस की दबिश, 10 किलो चरस सहित सात लोग गिरफ्तार; एक करोड़ की संपत्ति जब्त

राज्य ब्यूरो, शिमला। हिमाचल पुलिस ने 10 पुलिस जिलों में दबिश के दौरान अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में सात गिरफ्तारियां कीं और 10 किलो चरस सहित 100 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। यह कार्रवाई कांगड़ा, नुरपूर, चंबा, ऊना, देहरा, हमीरपुर, सोलन, सिरमौर,

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now