एयर इंडिया की फ्लाइट के हाइड्रोलिक सिस्टम में खराबी, त्रिची के ऊपर चक्कर लगा रहा विमान, 140 यात्री सवार

<

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में शुक्रवार शाम को एयर इंडिया के एक विमान का हाइड्रोलिक फेल हो गया. इसके चलते वह लैंड करने में विफल है. इस विमान में 140 लोग सवार हैं. एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने बताया है कि विमान, जो वर्तमान में त्रिची के आसपास मंडरा रहा है, के 45 मिनट में लैंड करने की उम्मीद है. पायलट ने हाइड्रोलिक फेलिअर के बारे में एयरपोर्ट को सूचित किया.

विमान में हाइड्रोलिक विफलता तब होती है जब लैंडिंग गियर, ब्रेक और फ्लैप जैसे महत्वपूर्ण भागों को नियंत्रित करने के लिए दबावयुक्त द्रव का उपयोग करने वाला सिस्टम ठीक से काम करना बंद कर देता है.

त्रिची के जिला कलेक्टर ने आजतक को बताया कि एयरपोर्ट डायरेक्टर ने जानकारी दी है कि चिंता की कोई बात नहीं है और विमान सुरक्षित तरीके से उतर सकेगा. जिला कलेक्टर ने कहा, "यह विमान अभी ईंधन खाली करने के लिए हवाई क्षेत्र के चक्कर लगा रहा है. एहतियात के तौर पर हमने एंबुलेंस और बचाव दल को स्टैंडबाय पर रखा है."

यह खबर शुरुआती सूचनाओं के साथ प्रकाशित की गई है. जल्द नए अपडेट्स जोड़े जाएंगे.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चूड़ियां-पंजाबी जूती, टाई और कैमरा... शादी की नहीं सरपंची की तैयारी, बड़े अनोखे हैं पंचायत चुनाव के प्रतीक चिन्ह

मनुपाल शर्मा, जालंधर। चूड़ियां, कैमरा, तोहफा, पंजाबी जूती, गले की टाई और न जाने क्या कुछ। यह कोई शादी समारोह की तैयारी नहीं है, बल्कि यह चुनाव चिन्ह हैं, जो 15 अक्टूबर को होने वाले पंचायत एवं पंच चुनाव के लिए उम्मीदवारों को अलॉट किए गए हैं।

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now