रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे, हाथ से छूटी, हुआ मिसफायर... जानिए गोविंदा को रात अंधेरे कैसे लगी गोली?

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

हिंदी फिल्म लवर्स के दिलों की धड़कन, एक्टर और पॉलिटिशियन गोविंदा से जुड़ी एक खबर ने मंगलवार सुबह लोगों को शॉक्ड कर दिया. गोविंदा के साथ एक हादसा हुआ और उनकी अपनी ही रिवॉल्वर से चली गोली उन्हें लग गई. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. बड़ी राहत की खबर ये है कि गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी गई है और अब वो खतरे से बाहर हैं. आइए बताते हैं पूरा घटनाक्रम:

कोलकाता जाने वाले थे गोविंदा
जानकारी के अनुसार गोविंदा को मंगलवार सुबह कोलकाता के लिए निकलना था. वो घर पर अपना सामन वगैरह पैक कर रहे थे और जाने की तैयारियों में लगे थे.

गोविंदा के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिसे उन्होंने केस में रखा और उसे अलमारी में रखने लगे. अलमारी में रखने से पहले उनके हाथ से रिवॉल्वर छूट गया और मिसफायर हो गया. ये बात सुबह 4 बजकर 45 मिनट की है.

गोविंदा को लगी खुद के रिवॉल्वर से गोली
मिसफायर से चली गोली गोविंदा के पैर में, उनकी जांघ पर जाकर लगीऔर वो घायल हो गए. गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि उन्होंने खुद ही गोली लगने की जानकारी उन्हें दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

गोविंदा को इस हादसे के तुरंत बाद उनके घर के पास क्रिटिकेयर हॉस्पिटल ले जाया गया.गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी गई है और उन्हें ICU में रखा गया है. फिलहाल गोविंदाकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Advertisement

कोलकाता में थीं गोविंदा की पत्नी
जिस वक्त गोविंदा के साथ ये हादसा हुआ, तब उनकी पत्नी सुनीता आहूजा कोलकाता में ही थीं. गोविंदा के ट्रीटमेंट के दौरान उनकी बेटी टीना हॉस्पिटल में उनके साथ थीं. घटना की जानकारी मिलते ही सुनीता भी कोलकाता से मुंबई के लिए निकल गईं. उनके करीब 12 बजे तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद है.

गोविंदा ने खुद दिया हेल्थ अपडेट
हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के बाद गोविंदा ने खुद अपने फैन्स के लिए अपडेट शेयर किया. हॉस्पिटल से ही ऑडियो मैसेज शेयर करते हुए गोविंदा ने कहा, 'मैं अब खतरे से बाहर हूं. गलती से गोली चल गई थी. बाबा का आशीर्वाद है. मैं अपने डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं.'

अपने फैन्स का भी आभार जताते हुए गोविंदा ने आगे कहा, 'आप सब लोगों का आशीर्वाद, मां-बाबा का आशीर्वाद और बाबा की कृपा से जो गोली लगी थी वो निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद करता हूं आप सभी का.'

48 घंटे में डिस्चार्ज हो जाएंगे गोविंदा
शिवसेना नेता दीपक सावंत भी हॉस्पिटल में गोविंदा को देखने पहुंचे. हॉस्पिटल से बाहर निकलकर उन्होंने बताया, 'मैं उनके सभी फैन्स को कहना चाहता हूं. गोविंदा जी एकदम ठीक हैं. कुछ भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. ये एक्सीडेंटल इंजरी है और 48 घंटे में उन्हें डिस्चार्ज मिलेगा. डॉक्टर लोगों ने अपना काम अच्छे से किया है.'

Advertisement

गोविंदा 90s के दौर में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थे. उन्होंने 'दूल्हे राजा', 'हीरो नंबर 1' और 'कुली नंबर 1' जैसी कई आइकॉनिक कॉमेडी फिल्मों में काम किया है. अपनी यादगार कॉमेडी और डांस के लिए पॉपुलर गोविंदा ने इसी साल पॉलिटिक्स में दोबारा एंट्री ली थी. मार्च में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना पार्टी जॉइन की थी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND Vs BAN, 2nd Test Day 5 Score Highlights: कानपुर टेस्ट में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराया, 2-0 से सीरीज पर कब्जा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now