केजरीवाल ने नए CM के नाम पर मंत्रियों से वन-टू-वन की चर्चा, PAC की बैठक खत्म

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया था कि वह अपना इस्तीफा देंगे.आज, उन्होंने इस्तीफा देने के लिए समय मांगा है. उन्हें कल शाम का समय मिला है.इससे पहले उन्होंने पीएसी की बैठक बुलाई. इस मीटिंग में मौजूदा कैबिनेट के सभी मंत्री मौजूद थे.

अरविंद केजरीवाल ने वन-टू-वन नए मुख्यमंत्री के बारे में चर्चा की है.इस बैठक में नई सरकार के संभावित नेतृत्व पर गहन चर्चा हुई. सीएमकेजरीवाल ने स्पष्ट किया कि वह अपने इस्तीफे को लेकर सख्त निर्णय पर हैं और पार्टी को मजबूत नेतृत्व देना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: केजरीवाल को भी डर होगा, कहीं अगला सीएम 'चंपई' न हो जाए । Opinion

PAC में शामिल रहेये सदस्य

1. अरविंद केजरीवाल
2. मनीष ससोदिया
3. संजय सिंह
4. दुर्गेश पाठक
5. अतिशी
6. गोपाल राय
7. इमरान हुसैन
8. राघव चड्ढा
9. राखी बिड़लान
10. पंकज गुप्ता
11. एनडी गुप्ता

बीजेपी को लेकर जबरदस्त नाराजगी, बोले- सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता सौरभ भारद्वाज ने 16 सितंबर की दोपहर प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा,'भारतीय जनता पार्टी को लेकर जबरदस्त नाराजगी है. वो लोग चुने हुए मुख्यमंत्री के पीछे पड़ गए हैं, अपनी पूरी ताकत लगा दी है. वह (केजरीवाल) जेल से बाहर निकले तो उन्होंने सत्ता का सुख नहीं भोगा. उन्होंने कहा कि जब तक जनता नहीं कहेगी, मैं इस सत्ता की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा.' सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल को प्रधानमंत्री के इशारे पर फंसाया गया और उनके षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया गया.

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'कौन सा CM एक पउए के साथ दूसरा फ्री देता है?' दिल्ली BJP चीफ वीरेंद्र सचदेवा का केजरीवाल पर तंज

अरविंद केजरीवाल को मिला कल का समय

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात के लिए समय मांगा था. उन्हें कल शाम का समय मिला है. सूत्रों की मानें तो एलजी से मिलकर अरविंद केजरीवाल उन्हें मुख्यमंत्री पद से अपने इस्तीफे के बारे में जानकारी देंगे. वह कल CM पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: लड़की पर अश्लील कमेंट करने पर टीचर को ग्रामीणों ने सिखाया सबक, कमरे में बंद कर पीटा

पीटीआई, कोटा। राजस्थान के बूंदी जिले में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को एक लड़की पर कथित तौर पर अश्लील टिप्पणी करना भारी पड़ गया। शिक्षक की ग्रामीणों ने खूब पिटाई की और इसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now