बेंगलुरु- वो मदद के लिए चिल्लाती रहीं और दोस्त के आशिक ने चाकू से रेत दिया गला, आरोपी MP से अरेस्ट

4 1 33
Read Time5 Minute, 17 Second

बेंगलुरु के कोरमंगला में छात्रावास के अंदर 24 वर्षीय बिहार की रहने वाली युवती की हत्या के आरोपी को शनिवार को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसने 23 जुलाई की रात को कृति कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी थी और इसके बाद वह मध्य प्रदेश भाग गया था.

हत्या के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए बेंगलुरु में आरोपी से पूछताछ की जाएगी. 24 वर्षीय युवती, जो एक निजी कंपनी में काम करती थी, हमलावर की प्रेमिका की सहकर्मी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी मंगलवार रात 11.30 बजे वीआर लेआउट स्थित पीजी हॉस्टल में घुसा और तीसरी मंजिल पर स्थित कृति के कमरे में चाकू से उसका गला रेत दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:बाल पकड़कर घसीटा, चाकू से किए कई वार... PG में घुसकर लड़की पर जानलेवा हमला, खौफनाक VIDEO

बिहार की थी मृतक युवती

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारा कोई जाना-पहचाना व्यक्ति है. पुलिस ने घटना के लिए पीजी हॉस्टल मालिक की लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने बताया कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली लड़की की पहचान 24 वर्षीय कृति कुमारी के रूप में हुई है. वह बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थी.

Advertisement

सीसीटीवी भी आया था सामने

पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज परेशान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है का आरोपी अपने हाथ में एक बैग लेकर महिला के रूम की ओर पहुंचता है और फिर दरवाजा खटखटाता है. हालांकि, फुटेज में दरवाजा नहीं दिख रहा है, कुछ सेकंड बाद दरवाजा खुलता है और आरोपी युवती को बाहर खींच लेता है. इसके बाद आरोपी महिला पर एक के बाद एक लगातार चाकू से वार कर मौके से भाग जाता है.

महिला खून से लथपथ फर्श पर बैठे हुए मदद के लिए गुहार भी लगा रही है.पुलिस का मानना है कि ये घटना कोरमंगला वीआर लेआउट पीजी में मंगलवार रात 11:10 से 11:30 बजे के बीच हुई है. ये घटना पीजी के तीसरी मंजिल पर हुई, जहां कृति एक कमरे में रहती थी.

यह भी पढ़ें:क्या जयपुर से बेंगलुरु स्टेशन आया मीट कुत्ते का है? करनी पड़ी पुलिस की तैनाती, FSSAI ने सैंपल लेकर शुरू की जांच

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अमेरिका: केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी, कई लोग जख्मी

News Flash 08 सितंबर 2024

अमेरिका: केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी, कई लोग जख्मी

Subscribe US Now