स्पा में मर्डर, लाश पर गुदे 22 नाम और 6 लाख की सुपारी... हैरान कर देगी मुंबई की गजनी जैसी ये कहानी

4 1 55
Read Time5 Minute, 17 Second

आपको आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'गजनी' याद होगी. उस फिल्म का हीरो एक हमले के बाद मेमोरी लॉस का शिकार हो जाता है. इसलिए वो अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए उनके नाम अपने शरीर पर गुदवा लेता है. और एक एक करके उनसे बदला लेता है. अब हम जिस शख्स की कहानी आपको बताने जा रहे हैं, वो भी किसी गजनी से कम नहीं है. इस शख्स की कहानी ने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया है. हालांकि वो शख्स अब जिंदा नहीं है.

जांघों पर गुदे मिले नाम
दरअसल, गजनी फिल्म के हीरो की तरह गुरु सिद्धप्पा वाघमारे नाम के एक शख्स ने अपने दुश्मनों के नाम अपने शरीर पर गुदवाए थे. उसकी मौत के बाद उसकी जांघों पर पुलिस को 20 से 22 नाम गुदे मिले हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 3 ने वर्ली इलाके में मौजूद सॉफ्ट टच स्पा में 50 वर्षीय गुरु सिद्धप्पा वाघमारे नाम के शख्स की हत्या के मामले में छानबीन कर रही है.

स्पा का मालिक गिरफ्तार
गुरु सिद्धप्पा वाघमारे की हत्या के आरोप में क्राइम ब्रांच की टीम ने मुंबई से सटे नालासोपारा और कोटा से चार लोगों को हिरासत में लिया था. जिनमें से कुल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं दो लोगों से पूछताछ अभी जारी है. इस मामले में स्पा के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

सुपारी किलर्स की पहचान
मुम्बई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद फिरोज़ अंसारी है, जिसकी उम्र 26 साल है. उसे नालासोपारा से गिरफ्तार किया गया है. वहीं दूसरा आरोपी साकिब अंसारी कोटा से पकड़ा गया है. वर्ली पुलिस अब अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है. इन दोनों का कनेक्शन स्पा मालिक के साथ बताया जा रहा है.

क्राइम ब्रांच को टैटू से मिली लीड
गुरु सिद्धप्पा वाघमारे की मौत के बाद जब पुलिस ने उसकी लाश को देखा तो उसकी दोनों जांघों पर 20-22 लोगों के नाम लिखे हुए थे. अब उन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. उसी लिस्ट में मौजूद एक नाम से पुलिस को इस मामले में आगे की लीड मिली. इसके बाद ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पार्टी के बाद स्पा आए थे सब
एक पुलिस अफसर ने बताया कि गुरु सिद्धप्पा वाघमारे मुंबई के विलेपार्ले इलाके का रहने वाला है. 23 जुलाई को वाघमारे ने अपनी महिला मित्र और उसके साथ वर्ली के स्पा में काम करने वाले तीन कामगारों के साथ मुंबई के सायन इलाके में पार्टी की थी. फिर इस पार्टी के बाद वाघमारे उसकी महिला मित्र के साथ वर्ली के उस स्पा पर आया था, जहां वो काम करती है.

Advertisement

स्पा में दाखिल हुए थे दो कातिल
पार्टी के बाद रात 12:30 बजे वो सभी वर्ली के सॉफ्ट टच स्पा पहुंचे थे. रात 2 बजे के करीब स्पा में काम करने वाले तीनों कामगार बाहर चले गए. इसके बाद स्पा का शटर खोलकर वाघमारे से दुश्मनी रखने वाले दो अज्ञात बदमाश स्पा के अंदर दाखिल हुए. और उन्होंने एक धारदार हथियार की मदद से वाघमारे का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. वो लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़ा. उसका खून जमीन पर फैलता जा रहा था.

पुलिस को मिली जानकारी
जब कातिल गुरु सिद्धप्पा वाघमारे पर हमला कर रहे थे उसे मार रहे थे, तभी अपने आपको बचाने के लिए उसने अपने हाथ आगे कर दिए थे, जिसकी वजह से उसके हाथ पर भी गंभीर छोट आई थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे. सुबह जब वाघमारे की महिला मित्र ने इस बात की जानकारी स्पा के मालिक को दी तो तब मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को इस हत्याकांड की कॉल मिली.

पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी जांच में शामिल
मुबंई पुलिस ने बताया कि पुलिस को बुधवार की दोपहर 1:45 पर इस वारदात की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्पा में काम करने वाले कामगारों समेत मृतक वाघमारे के दोस्तों से पूछताछ शुरू की. फिलहाल इस मामले की जांच में वर्ली पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच भी शामिल है.

Advertisement

संतोष शेरेकर ने दी थी कत्ल की सुपारी
जानकारी के मुताबिक, इस मामले में वर्ली पुलिस ने स्पा के मालिक संतोष शेरेकर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया आरोपी संतोष शेरेकर ने ही गुरु सिद्धप्पा वाघमारे की हत्या के लिए 6 लाख रुपये हत्यारों को दिए थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs BAN Test, Stats Records: 13 टेस्ट, 8 सीरीज, 23 साल...भारत का बांग्लादेश के ख‍िलाफ टेस्ट में तूफानी रिकॉर्ड, आंकड़े चौंकाने वाले

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now