Team India Fans at Delhi Airport- सीने पर कोहली की तस्वीर, पीठ पर खिलाड़ियों के नाम, हाथ में तिरंगा... एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखे फैन्स

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Team India Fans at Delhi IGI Airport: टीम इंड‍िया के चैम्प‍ियंस वतन वापस आ चुके हैं. रोहित ब्रिगेड सुबह 6 बजे दिल्ली के इंद‍िरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्म‍िनल 3 पहुंची. यहां टीम इंड‍िया के कई ऐसे फैन्स भी नजर आए, ज‍िनकी दीवानगी देखने लायक थी.

एक फैन तो ऐसा दिखा, जिसके सीने पर विराट कोहली की तस्वीर थी. वहीं इस फैन ने पीठ पर खिलाड़ियों के नाम गुदवा रखे थे. इन फैन के हाथ में तिरंगा दिखा. एयरपोर्ट पर जैसे ही फैन्स ने टीम इंड‍िया के ख‍िलाड़‍ियों को देखा तो उनका जोश दोगुना हो गया.

Team India

रोहित ब्रिगेड बारबाडोस से दिल्ली के टर्म‍िनल 3 एयरपोर्ट पहुंची, इसके बाद आईटीसी मौर्य होटल के ल‍िए रवाना हुई. टीम इंड‍िया के ख‍िलाड़ी भले ही बारबाडोस से लंबी फ्लाइट के बाद पहुंचे, लेकिन उनके चेहरे पर किसी तरह की थकावट नहीं दिखी.

वहीं फैन्स को देखकर ख‍िलाड़‍ियों के चेहरे पर एक अलग चमक नजर आई. इस दौरान धोनी और टीम इंड‍िया काएक खास फैन भी एयरपोर्ट पर दिखा जो लगभग 16 साल से टीम इंड‍िया का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा क‍ि वह भारतीय टीम की मुंबई में होने वाली व‍िक्ट्री परेड में भी शाम‍िल होंगे.

Advertisement

Team India

एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लहराते हुए भी नजर आए, इसे देख फैन्स ने इंड‍िया-इंड‍िया के नारे लगाए. वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित टीम के कई खिलाड़ियों को ट्रॉफी के साथ देखा जा सकता है. भारतीय क्रिकेट टीम की एक झलक देखने के ल‍िए कई फैन्स दिल्ली एयरपोर्ट पर पहले ही पहुंच गए थे.

टीम इंडिया का 4 जुलाई का कार्यक्रम

- फ्लाइट गुरुवार सुबह 6 बजे दिल्ली लैंड हुई .
- सुबह करीब 9.30 बजेभारतीय खिलाड़ी पीएम हाउस के लिए रवाना होंगे.
- पीएम नरेंद्र मोदी से टीम इंड‍िया की मुलाकात सुबह 11 बजे होगी.
- पीएम मोदी से मिलने के बाद खिलाड़ी मुंबई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट लेंगे.
- मुंबई में लैंड करने के बाद,सभी खिलाड़ी खुली बस में वानखेड़े स्टेडियम तक पहुंचेंगे.
- 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम के बीच विक्ट्री परेड होगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Politics: केंद्र सरकार में गंभीर भागीदारी का अहसास, कैबिनेट की समितियों में बिहार के चार मंत्रियों को जगह

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Bihar Political News Today:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में बिहार की महत्वपूर्ण भागीदारी है। इसका ख्याल केंद्र सरकार भी रख रही है। मंत्रिपरिषद में राज्य के आठ सांसदों को जगह मिली है

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now