अचानक आया सैलाब, एक-एक कर बह गया पूरा परिवार... लोनावला बांध के पास 3 ने गंवाई जान, खौफनाक Video

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

पुणे के लोनावला में भयानक हादसे में एक पूरा परिवार पानी की तेज धाराओं के साथ बह गया. इस हादसे में एक 36 वर्षीय महिला समेत 13 साल और आठ साल की दो लड़कियों की मौत हो गई है. यहां डैम के पास नदी से तीन शव बरामद किए गए हैं. इनके अलावा दो बच्चों की तलाश जारी है, जो परिवार के साथ पानी की तेज धाराओं में बह गए.

हादसे का खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पूरा परिवार पानी की तेज धाराओं के बीच घिरा हुआ है. वहां मौजूद लोग उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है किकोई रस्सी फेंक कर उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा है तो कोई उन्हें सभी को एक साथ बंधे रहने की सलाह दे रहा है. देखते-ही-देखते वे सभी तेज धाराओं के साथ बहते चले गए.

रस्सी फेंक कर लोगों ने बचाने की कोशिश की
हादसे को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा कि अंसारी परिवार था, जो बारिश के दिन का आनंद लेने के लिए भुशी बांध के पास झरने का आनंद लेने आया था. इसी दौरान बताया जा रहा है कि फ्लैश फ्लड आ गया और वे पानी की तेज धाराओं में बीच में फंस गए. वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की जद्दोजहद की. किसी ने रस्सी फेंका तो किसी ने सलाह दी कि वे एक दूसरे को दुपट्टे से बांध लें.
हादसे के बाद तीन शव बरामद
इसके बाद कुछ ही क्षण मेंपरिवार के एक-एक करके सदस्य पानी में बहता चलेगए. मौके पर चीख-पुकार मच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज धाराओं की वजह से वे सभी एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं और एक-एक करके वे पानी में बहते चले जाते हैं.
स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, इस हादसे के बाद एक 36 वर्षीय महिला और एक 13 साल की और एक 8 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है. इनके अलावा हादसे के बाद एक 9 साल और एक चार साल के बच्चे की तलाश की जा रही है.

TOPICS:

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

जागरण विशेष: शिमला में पहाड़ से मैदान तक प्लास्टिक के खतरे से बचाएगा जैविक पैकिंग मैटेरियल

यादवेन्द्र शर्मा, शिमला। भारत में सिंगल यूज प्लास्टिक पर बेशक प्रतिबंध है, लेकिन इसका प्रयोग थम नहीं रहा है। चिप्स व कुरकुरे से लेकर अन्य पदार्थ सिंगल यूज प्लास्टिक की पैकिंग में ही आ रहे हैं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now