Haier ने उतारी Airfresh फीचर वाली वॉशिंग मशीन, जानें खासियत

Haier Washing Machine : Haier ने अपनी नई वॉशिंग मशीन सीरीज को मार्केट में पेश कर दिया है. दरअसल कंपनी ने टॉप लोड वाली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन उतारी है जिसमें आपको एक स्पेशल Airfresh फीचर ऑफर किया जाता है. इसका फायदा ये है कि अगर आप वॉशिंग मशीन में कप

4 1 40
Read Time5 Minute, 17 Second

Haier Washing Machine : Haier ने अपनी नई वॉशिंग मशीन सीरीज को मार्केट में पेश कर दिया है. दरअसल कंपनी ने टॉप लोड वाली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन उतारी है जिसमें आपको एक स्पेशल Airfresh फीचर ऑफर किया जाता है. इसका फायदा ये है कि अगर आप वॉशिंग मशीन में कपड़े धोने के बाद भूल जाते हैं तो भी कपड़ों से किसी तरह की गंध नहीं आएगी, बल्कि वो लंबे समय तक एकदम फ्रेश स्मेल करते रहेंगे. इस फीचर का फायदा आपको खास तौर पर बारिश और सर्दियों के मौसम में देखने को मिलेगा.

क्या है खासियत

कंपनी की लेटेस्ट 316 वॉशिंग मशीन सीरीज में ग्राहकों को सबसे जोरदार अल्ट्रा फ्रेश एयर टेक्नोलॉजी मिल जाती है. इस वॉशिंग मशीन में आपको जोरदार डिजाइन तो मिल ही जाता है साथ ही साथ इसमें एडवांस फंक्शन्स भी मिलते हैं.

ये वॉशिंग मशीन 8Kg कैपेसिटी ऑफर करती है जिससे आप एक बार में अच्छे-खासे कपड़ों की सफाई कर सकते हैं. इतने कपड़े एक बार में धोने के बावजूद भी आपको किसी तरह की कोई समस्या नहीं आती है. खासकर मानसून के सीजन में कपड़ों से दुर्गंध आने की समस्या से अब छुटकारा मिल जाएगा.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस वॉशिंग मशीन की सबसे बड़ी खासियत है जिसमें दिया गया एयर फ्रेश फीचर जो आपको कपड़ों को कई घंटों तक एकदम फ्रेश रखने में मददगार है. 8 घंटों तक आपके कपड़े वॉशिंग मशीन में एकदम फ्रेश बने रहते हैं और उनमें से स्मेल नहीं आती है. मशीन हर 54 मिनट के बाद 6 मिनट्स के लिए एयर सर्कुलेशन साइकिल करती है जिससे कपड़ों की फ्रेशनेस बरकरार रहती है. इतना ही नहीं इस वॉशिंग मशीन में आपको मैजिक फिल्टर, सॉफ्ट क्लोजिंग डोर, एयर ड्राई जैसे बेहतरीन फीचर्स भी मिल जाते हैं.

कितनी है कीमत

Haier की 8Kg कैपेसिटी वाली एयरफ्रेश टॉप लोड वॉशिंग मशीन की कीमत 20,900 रुपये से शुरू होती है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ममता सरकार ने मानीं हड़ताली डॉक्टरों की मांगें, कोलकाता कमिश्नर को हटाया, जांच के लिए बनाई नई कमेटी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now