truke ने लॉन्च किए Yoga Beat हेडफोन, जानिए इसमें क्या है खास

truke Yoga Beat: हेडफोन एक ऐसा डिवाइस है, जिसका इस्तेमाल ज्यादातर लोग करते हैं. इनका यूज म्यूजिक सुनने, मूवी देखने और कॉल पर बात करने के लिए किया जाता है. truke कंपनी लगातार नए-नए प्रोडक्ट्स लाती रहती है, जो यूजर्स के लिए काफी काम के साबित होते है

4 1 59
Read Time5 Minute, 17 Second

truke Yoga Beat: हेडफोन एक ऐसा डिवाइस है, जिसका इस्तेमाल ज्यादातर लोग करते हैं. इनका यूज म्यूजिक सुनने, मूवी देखने और कॉल पर बात करने के लिए किया जाता है. truke कंपनी लगातार नए-नए प्रोडक्ट्स लाती रहती है, जो यूजर्स के लिए काफी काम के साबित होते हैं. कंपनी ने एक और नया प्रोडक्ट मार्केट में उतारा है, जिसका नाम ट्रूक योगा बीट ओपन ईयर हेडफोन है. इन हेडफोन्स को आप अपने गले में भी लटका सकते हैं. आइए आपको इन हेडफोन्स की खासियतों के बारे में बताते हैं.

आरामदायक और मजबूत - यह आपके कानों को पूरा ढकता नहीं है, इसलिए बहुत आरामदायक है. इसके साथ ही इसमें टाइटेनियम का इस्तेमाल किया गया है जो इसे मजबूत बनाता है.

हल्का और मुलायम - ये हेडफोन काफी हल्के और मुलायम हैं और आसानी से फिट भी हो जाते हैं. साथ ही ये पहनने में बहुत अच्छा लगता है. आप इसे घंटों पहन सकते हैं. आपको कोई परेशानी नहीं होगी.

साफ आवाज - इसमें दो माइक्रोफोन हैं जिससे आपकी आवाज कॉल के दौरान बहुत साफ सुनाई देगी.

तेज कनेक्ट और लंबी बैटरी - यह नई तकनीक (ब्लूटूथ 5.4) से बना है जिससे यह फोन से जल्दी जुड़ता है और इसकी बैटरी भी लंबे समय तक चलती है. एक बार चार्ज करने पर करीब 30 घंटे तक चल सकता है.

अच्छी आवाज - इसमें अच्छे साउंड ड्राइवर हैं जो आपको बहुत अच्छी आवाज देते हैं.

वारंटी और सर्विस - अगर इसमें कोई दिक्कत आती है तो आपको 1 साल की वारंटी मिलेगी. साथ ही, भारत में बहुत सारे सर्विस पॉइंट हैं जहां आप इसे ठीक करा सकते हैं.

कहां से खरीदें?

अगर आप एक आरामदायक, मजबूत और अच्छी आवाज वाला हेडफोन ढूंढ रहे हैं, तो ट्रूक योगा बीट आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है. अगर आप इसे खरीदने चाहते हैं तो अमेजन से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 799 रुपये है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar IPS Officer Transfer : बिहार में 29 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, कई जिलों के SP भी बदले गए

स्वर्णिम भारत न्यूज़ नेटवर्क, पटना। बिहार में पुलिस महकमे में 29 आईपीएस अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, महकमे की ओर से इस संबंध में अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। इतना ही नहीं बिहार में कई जिलों के एसपी भी बदल गए हैं। इ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now