HP ने भारत में लॉन्च किए दो धमाकेदार AI बेस्ड लैपटॉप, जानें फीचर्स

HP AI PCs: HP ने अपने सबसे शक्तिशाली AI PCs, HP EliteBook Ultra और HP OmniBook X को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये कॉर्पोरेट्स, स्टार्टअप्स और रिटेल ग्राहकों को एक धमाकेदार पीसी एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है. ये नए लैपटॉप्स स्नैप

4 1 74
Read Time5 Minute, 17 Second

HP AI PCs: HP ने अपने सबसे शक्तिशाली AI PCs, HP EliteBook Ultra और HP OmniBook X को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये कॉर्पोरेट्स, स्टार्टअप्स और रिटेल ग्राहकों को एक धमाकेदार पीसी एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है. ये नए लैपटॉप्स स्नैपड्रैगन® X एलीट प्रोसेसर और डेडिकेटेड न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU)6 से लैस हैं, जो प्रति सेकंड 45 ट्रिलियन ऑपरेशंस करने में सक्षम हैं, जिससे भाषा मॉडल और जनरेटिव एआई को स्थानीय रूप से चलाया जा सकता है.

HP EliteBook Ultra:

यह लैपटॉप विशेष रूप से बिजनेस लीडर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिन्हें क्लाइंट्स के साथ संवाद करते समय एक स्टाइलिश और मोबाइल डिवाइस की जरूरत होती है. इसकी थिन डिज़ाइन और शक्तिशाली बैटरी इसे अपनी श्रेणी में सबसे पतला लैपटॉप बनाते हैं. इसके अलावा, इसमें एंटरप्राइज-ग्रेड एंडपॉइंट सुरक्षा भी शामिल है, जो डेटा को सुरक्षित रखने में मदद करती है.

HP OmniBook X:

यह डिवाइस विशेष रूप से रिटेल ग्राहकों, जैसे कि क्रिएटर्स और फ्रीलांसर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसमें उन्नत AI फीचर्स हैं, जो वीडियो गुणवत्ता और सपोर्ट एक्सपीरिएंसेज को बेहतर बनाते हैं. यह डिवाइस उन लोगों के लिए आदर्श है, जिन्हें वीडियो एडिटिंग, ग्राफिक डिज़ाइन, और रिमोट मीटिंग्स जैसी गतिशील जीवनशैली का सपोर्ट करने के लिए जोरदार परफॉर्मेंस की जरूरत होती है.

एचपी इंडिया की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर इप्सिता दासगुप्ता ने कहा, “हम एआई पीसी के एक नए युग की शुरुआत में हैं जो यह परिभाषित करेगा कि एक पर्सनल कंप्यूटर क्या कर सकता है.”

इन नए लैपटॉप्स में AI क्षमताओं को एकीकृत करके, HP ने उद्योग में एक नया मानक स्थापित किया है, जिससे तकनीक को अधिक स्मार्ट, अधिक सहज, और व्यक्तिगत जरूरतों के प्रति अधिक उत्तरदायी बनाया जा रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

RG Kar Medical College: प्रोटेस्ट साइट पर मिला संदिग्ध बैग, प्रदर्शनकारियों के बीच मची खलबली; बम निरोधक दस्ता पहुंचा

एएनआई, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर कॉलेज और अस्पताल के पास एक संदिग्ध बैग मिला है। ट्रेनी डॉक्टर्स की हत्या के मामले को लेकर जिस स्थान पर डॉक्टर्स प्रदर्शन कर रहे हैं, उसी स्थल पर यह संदिग्ध बैग मिला है। प्रोटेस्ट साइट पर डॉग स्क्वाड की टीम मौके

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now