Gifting Gadgets- बर्थडे हो या कोई और ओकेजन, ये गिफ्टिंग आइटम्स रहेंगे आपके लिए बेस्ट

Gifting Gadgets: अगर आपने करीबियों को कुछ सरप्राइज करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ जोरदार गैजेट्स लेकर आए हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं.

UBON J18 फ्यूचर पॉड्स (₹2499/-)

UBON J18 संगीत और तकनीक का एक परफेक्ट मिश्रण है. इसमें 60

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

Gifting Gadgets: अगर आपने करीबियों को कुछ सरप्राइज करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ जोरदार गैजेट्स लेकर आए हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं.

UBON J18 फ्यूचर पॉड्स (₹2499/-)

UBON J18 संगीत और तकनीक का एक परफेक्ट मिश्रण है. इसमें 60 घंटे का लंबा प्ले टाइम है. UBON J18 ईयरबड्स में इनबिल्ट डिस्प्ले होता है जो उपयोग को सहज बनाता है. यह हाई-टेक फीचर इस उत्पाद को बाजार में अलग बनाता है। यह एक परफेक्ट फादर्स डे गिफ्ट हो सकता है क्योंकि यह एक मल्टीटास्किंग डिवाइस है जो मजबूत प्रदर्शन के साथ दीर्घायु प्रदान कर सकता है.

VingaJoy 3-इन-1 SP-840 वायरलेस स्पीकर्स (₹2999/-)

VingaJoy SP-840 स्पीकर का कॉम्पैक्ट डिज़ाइन उत्पाद की प्रमुख विशेषताओं में से एक है. स्पीकर में इन-बिल्ट ईयरबड्स केस है, जो एक शानदार डिज़ाइन है जो न केवल चार्जिंग को आसान बनाता है बल्कि सुरक्षित भंडारण भी सुनिश्चित करता है। इस पोर्टेबल स्पीकर का अभिनव डिज़ाइन आपको एक साथ दो आवश्यक उपकरण ले जाने की सुविधा देता है, जिससे यह यात्रा के लिए बेहद अनुकूल हो जाता है. ईयरबड्स 30 घंटे का प्रभावशाली प्ले टाइम प्रदान करते हैं, जबकि स्पीकर 4 घंटे का प्ले टाइम प्रदान करता है। 1 गिफ्ट जिसमें 2 की गुणवत्ता.

Noise Luna रिंग (₹17,999/-)

Noise Luna रिंग एक जोरदार सरप्राइज ऑप्शन है, जो एक अत्याधुनिक स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकर है जो पहनने योग्य मार्केट में अलग खड़ा है. उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं, यह रिंग हृदय गति, नींद की गुणवत्ता, और दैनिक गतिविधियों का विस्तृत ट्रैकिंग प्रदान करता है. इसका स्टाइलिश और न्यूनतम डिज़ाइन सुनिश्चित करता है कि इसे पूरे दिन आराम से पहना जा सके, किसी भी पोशाक के साथ सहजता से मेल खाता है. Noise Luna रिंग उन्नत तकनीक को स्टाइलिश सौंदर्यशास्त्र के साथ जोड़ती है, जिससे यह उस टेक-प्रेमी पिता के लिए परफेक्ट उपहार बनता है जो फिट और स्वस्थ रहना चाहता है। एक ऐसा उपहार देकर अपने प्रशंसा दिखाएं जो उनके कल्याण का समर्थन करता हो.

Amazfit बैंड 7 फिटनेस ट्रैकर (₹3,799/-)

₹3,799 की कीमत वाला Amazfit बैंड 7 फिटनेस ट्रैकर में एक बड़ा 1.47-इंच AMOLED डिस्प्ले है. यह विभिन्न स्वास्थ्य मेट्रिक्स को ट्रैक कर सकता है, जैसे कि हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर, नींद, और तनाव। इसमें कई खेल मोड भी हैं, जिससे आप अपने वर्कआउट्स को ट्रैक कर सकते हैं. यह 18 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs ENG, T20 World Cup 2024: भारत से हार के बाद इंग्लिश कप्तान जोस बटलर का छलका दर्द, बताया कहां कर दी ढील

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now