IND vs NZ 1st test Memes- बेंगलुरु टेस्ट में पहले द‍िन बार‍िश का कहर, फैन्स ने BCCI को किया ट्रोल, ये मीम्स VIRAL

4 1 1
Read Time5 Minute, 17 Second

India vs New Zealand 1st Test MEMES: बेंगलुरु के एम च‍िन्रास्वामी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज (15 अक्टूबर) तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को पहले मैच का पहला दिन है. लेकिन इस मैच के पहले दिन ही बार‍िश ने ऐसा गदर काटा कि खेल शुरू ही नहीं हो पाया. हद तो यह रही कि मैच में टॉस भी नहीं हो पाया.

अब मैच कल (17 अक्टूबर) को सुबह सवा नौ बजे शुरू होगा. मैच पर बार‍िश का कहर देख सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई, लोगों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से मजे लिए. यूजर्स ने कहा कि आख‍िरकार BCCI पहले से ऐसी वेन्यू क्यों चुनता है, जहां बार‍िश होने की संभावना रहती है.

ध्यार रहे न्यूजीलैंड सीरीज से पहले भारत का बांग्लादेश संग कानपुर टेस्ट भी बार‍िश के लपेटे में आया था, लेकिन उस मुकाबले में टीम के बैटर्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. नतीजतन भारतीय टीम ने आख‍िरी 2 दिनों में पूरा मैच पलटकर अपने नाम किया था.

लेकिन बेंगलुरु के च‍िन्नास्वामी स्टेडियम में भी जब बार‍िश ने खलल डाला तो लोगों ने खूब मजे लिए. इस दौरान कुछ यूजर्स ऐसे भी थे, जो मैच शुरू नहीं होने से बेहद नाराज द‍िखे.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा- क्या ऐसा कोई तरीका है जिससे बीसीसीआई टेस्ट मैच के लिए किसी मैदान को अंतिम रूप देने से पहले मौसम की रिपोर्ट ले सके? ध्यान रहे कानपुर टेस्ट के दौरान भी बीसीसीआई को यूजर्स ने इसल‍िए न‍िशाना साधा था क्योंक‍ि तीसरे द‍िन तो वहां एक बूंद बार‍िश नहीं हुई थी, इसके बावजूद खेल नहीं शुरू हो सका.

दूसरे यूजर ने लिखा- चिन्नास्वामी स्टेडियम में एडवांसड ड्राय‍िंग स‍िस्टम और सब कुछ है लेकिन यह मौसम की मार... कुल मिलाकर यह यूजर काफी न‍िराश दिखा.

वहीं एक और क्रिकेट फैन ने एक इमेज शेयर करते हुए अपनी वेदना द‍िखाई की मैच शुरू ना होने से उसके दिल पर क्या बीत रही है.

एक इंटरनेट यूजर ने तंज कसते हुए एक वीडियो शेयर किया और बताया कि ख‍िलाड़ी किस तरह च‍िन्नास्वामी स्टेडियम में पहुंच रहे हैं.

दूसरे द‍िन (16 अक्टूबर) ऐसा रहेगा खेल का समय
सुबह का सेशन: 9:15 -11:30
दोपहर का सेशन: 12:10 - 14:25
शाम का सेशन14:45 - 16:45

भारत में न्यूजीलैंड के बीच कुल टेस्ट सीरीज: 12
भारत जीता: 10
न्यूजीलैंड जीता: 00
ड्रॉ: 2

Advertisement

भारत में न्यूजीलैंड टीम का टेस्ट मैचों में रिकॉर्ड
कुल टेस्ट मैच: 36
भारत जीता: 17
न्यूजीलैंड जीता: 2
ड्रॉ: 17

भारत-न्यूजीलैंड के बीच ओवरऑल सीरीज रिकॉर्ड
कुल टेस्ट सीरीज: 23
भारत जीता: 12
न्यूजीलैंड जीता: 7
ड्रॉ: 4

भारत-न्यूजीलैंड के बीच ओवरऑल टेस्ट रिकॉर्ड
कुल टेस्ट मैच: 62
भारत जीता: 22
न्यूजीलैंड जीता: 13
ड्रॉ: 27

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप.
ट्रैवलिंग रिजर्व: हर्षित राणा, नीतीश कुमार रेड्डी, मयंक यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.

न्यूजीलैंड की भारत के ख‍िलाफ टेस्ट सीरीज के ल‍िए टीम: टॉम लैथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), माइकल ब्रेसवेल (केवल पहला टेस्ट), मार्क चैपमैन, डेवोन कॉन्वे, मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, विल ओ'रुरके, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी (केवल दूसरा और तीसरा टेस्ट), टिम साउदी, केन विलियमसन, विल यंग,जैकब डफी.

न्यूजीलैंड का भारत दौरा
16 अक्टूबर: पहला टेस्ट, बेंगलुरु
24 अक्टूबर: दूसरा टेस्ट, पुणे
1 नवंबर: तीसरा टेस्ट, मुंबई

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat News: कांडला की केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा, जहरीली गैस की चपेट में आने से पांच कर्मचारियों की मौत

जेएनएन, कांडला। गुजरात के कच्छ जिले के कांडला में इमामी एग्रो प्लांट में एक सुपरवाइजर समेत पांच कर्मचारियों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब वे एक केमिकल टैंक की सफाई कर रहे थे। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, फैक्ट्री में केमिकल टैंक की सफाई करते स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now