Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce- 17 महीने... और यूं जुदा हो गए हार्दिक-नताशा, जानें दोनों के रिश्ते में कब क्या हुआ

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

Hardik Pandya Natasa Stankovic Realationship Timeline:टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्द‍िक पंड्या ने सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक से तलाक लेने का फैसला किया है. हार्दिक पंड्या ने एक लंबी और भावुक पोस्ट शेयर कर बताया कि 4 साल तक साथ रहने के बाद अब वो और नताशा अलग हो रहे हैं.हार्दिक-नताशा के अलग होने की अफवाहें पिछले कुछ महीने से चल रही थीं. अब वो अफवाहें सच साबित हुईं. देखा जाए तो हार्दिक-नताशा का ये रिश्ता किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रहा.

नाइट क्लब में पहली मुलाकात:हार्दिक-नताशा की पहली मुलाकात साल 2018 में मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी. दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने ही उन्हेंमिलवाया था. पहली मुलाकात के दौरान नताशा जहां उनके व्यक्तित्व से प्रभावित थीं, वहीं हार्दिक के लिए यह पहली नजर में प्यार का क्लासिक मामला था. हार्दिक कोतब बस इतना पता था कि नताशा ही उनके लिए सही हैं. उस मुलाकात से पहले नताशा ने हार्दिक को बर्थडे की बधाई भी दी थी.

नए साल के पहले दिन सगाई:हार्दिक ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, उनकी नताशा से पहली मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी. हार्दिक ने ये भी कहा था कि नताशा को तब बिल्कुल पता नहीं था कि वह क्रिकेटर हैं. फिर यह मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों ने डेट करना शुरू किया. हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को एक क्रूज पर नताशा को प्रपोज किया था. यह एक सरप्राइज सगाई थी, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

बेटे अगस्त्य का जन्म: जुलाई 2020 में हार्दिक-नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य पंड्या का दुनिया में स्वागत किया. .यानी साल 2020 निश्चित रूप से नताशा-हार्दिक के लिए एक यादगार वर्ष रहा.

Advertisement

पहले प्रेग्नेंसी और फिर कोर्ट मैरिज: सगाई से भी बड़ा सरप्राइज मई 2020 में मिला, जब नताशा स्टेनकोविकने प्रेग्नेंसी की घोषणा की. उसीमहीने के अंत में यानी 31 मई 2020 को नताशा-हार्दिक ने कोर्ट मैरिज कर ली. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स ने तब नताशा-हार्दिक को शुभकामनाएं दी थीं.

दूसरी बार रचाई शादी:हार्दिक ने जब साल 2020 में नताशा के साथ कोर्ट मैरिज की थी, तो उस समय कोविड-19 की वजह से काफी कम लोग जुटे थे. ऐसे में 14 फरवरी 2023 को हार्दिक-नताशा ने उदयपुर में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज से फिर से शादी रचाई. इस शादी में भारत के स्टार क्रिकेटर्स भी शामिल हुए थे.

इस साल मई में उड़ीं अफवाहें: मई 2024 में अचानकसे हार्दिक-नताशा के अलग होने की अफवाहें उड़ीं. सोशल मीडिया पर एक रेडिट (Reddit) पोस्ट में कहा गया था कि नताशा और हार्दिक अलग हो गए हैं. पोस्ट में यह कहा गया कि ये सिर्फ एक अटकलें हैं. लेकिन दोनों एक दूसरे को स्टोरीज पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं. दावा यह भी किया गया कि नताशा अपना पूरा नाम 'नताशा स्टेनकोविक पंड्या' ल‍िखती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने नाम से 'पंड्या' सरनेम हटा लिया है.नताशा का जन्मदिन 4 मार्च को था और उस दिन हार्दिक पंड्या ने कोई पोस्ट नहीं किया. वहीं पोस्ट में यह भी दावा है कि नताशा ने अपनी और हार्दिक की सभी हालिया पोस्ट भी हटा दीं. वह इस आईपीएल में स्टैंड्स में या टीम के बारे में स्टोरी पोस्ट करते हुए नजर नहीं आईं.

Advertisement

reddit

अब आधिकारिक ऐलान: अब 18 मई को हार्दिक-नताशा ने 4 सालों के रिश्ते को तोड़ने का आधिकारिक ऐलान किया. नताशा बेटे अगस्त के साथ फिलहाल सर्बिया में हैं. उनके घर पहुंचने के बाद ही पंड्या ने यह पोस्ट शेयर की.एयरपोर्ट पर नताशा और अगस्त्य दोनों को साथ देखा गया था. नताशा एक मॉडल हैं, जिनका जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया के पोजरेवाक में हुआ था. वो 2012 में बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आई थीं.

... ग्रैंड वेडिंग के बाद 17 महीने में ही जुदा हो गए हार्दिक-नताशा

हार्दिक-नताशा ने जिस तरह से पिछले साल उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी, उससे लगा था दोनों सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं. लेकिन अफसोस की बात यह रहीकि इसदूसरी शादी के 17 महीनों के बाद हीदोनों अलग हो गए. अब सवाल यह है कि उनके बेटे अगस्त्यकी देखभाल कौन करेगा? इसका जवाब पंड्या ने अपनी पोस्ट में ही इशारों में दिया. पंड्या ने कहा है कि वो और नताशा दोनों ही मिलकर को-पेरेंट्स बनकर अगस्त्यकी देखभाल करेंगे.

पंड्या ने अपनी पोस्ट में लिखा, '4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने अपनी पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया. मगर अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है. ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक-दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े.'

Advertisement

इसके बाद पंड्या ने इसी पोस्ट में आगे बेटे अगस्त्य का भी जिक्र किया और बताया कि उसकी देखभाल कौन करेगा. उन्होंने लिखा, 'हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं, जो हमेशा ऐसे ही हमारी जिंदगी का आधार रहेगा. हम दोनों ही मिलकर उसकी देखभाल करेंगे. हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले और उसकी खुशी के लिए हम जो कर सकें करेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि आपका सपोर्ट मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेंगे.'

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

जेलेंस्की से मुलाकात के बाद बोलीं जॉर्जिया मेलोनी- भारत रुकवा सकता है रूस-यूक्रेन युद्ध, पुतिन ने भी कही थी यही बात

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now