पाकिस्तान सिविल सर्विस परीक्षा के मॉक इंटरव्यू में कैटरीना को लेकर पूछा सवाल...सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

यूपीएससी की IAS-IPS परीक्षाओं के इंटरव्यू के सवाल अक्सर चर्चा का व‍िषय बनते रहे हैं. इस बार इसचर्चा का मुद्दा अपने देश के बजाय पड़ोसी मुल्क है. यहां का एक वीडियो सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल है जिसमें एक कैड‍िडेट से मॉक इंटरव्यू में भारतीय अभ‍िनेत्री कैटरीना को लेकर सवाल पूछा गया. अब इस सवाल और इसके जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की प्रत‍िक्र‍ियाएं देखने को मिल रही हैं.

गौरतलब है कि सिविलसेवा परीक्षाके लिए भारत में लाखों उम्मीदवार लिखित परीक्षा देते हैं, लेकिन कुछ ही उम्मीदवार इसके अंतिम चरण इंटरव्यू तक पहुंच पाते हैं. इंटरव्यू में कैंडिडेट्स से उसके द्वारा भरे गए DAF फॉर्म के अनुसार सवाल पूछे जाते हैं. पाकिस्तान में भी सिविल सर्विस परीक्षाओं का कुछ ऐसा ही प्रोसेस है, इसमें भी तीसरे पड़ाव यानी इंटरव्यू के लिए कैंडिडेट से करेंट अफेयर्स, जीके आदि हर विषय की समझ परखी जाती है.इसके अलावा कई ऐसे सवाल पूछे जाते हैं जोकैंडिडेट को उलझा देते हैं. पाकिस्तान में सिविल सर्विस के लिए मॉक इंटरव्यू का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स से जो सवाल पूछा गया है वो हर किसी को हैरान कर रहा है.

इस इंटरव्यू में इंटरव्यू लेने वाला व्यक्तिकैंडिडेट से अभ‍िनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर सवाल करता है, जो अब तेजी से लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है. बता दें कि ये मॉक इंटरव्यू वास्तविक इंटरव्यू से पहले कोचिंग संस्थानों की ओर से कराया जाता है. वीडियो में इंटरव्यू लेने वाला व्यक्ति अभ्यर्थी से सबसे पहले उसकी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में पूछता है.

Advertisement

अभ्यर्थी कहता है कि उसे दुर-ए-फिशां सलीम पसंद हैं. वहीं आगे उससे सवाल किया जाता है कि उसे अपनी पसंदीदा हीरोइन में क्यापसंद है. इस पर अभ्यर्थी जवाब देता है कि उसे उसकी आंखें पसंद हैं. आगे भी कई ऐसे सवाल जारी रहते हैं, हालांकि कई लोग इसे महज एंटरटेनमेंट के लिए लिया गया वीडियो बता रहे हैं, वहीं कई इसे मॉक इंटरव्यू के प्रारूप से जोड़ रहे हैं.

परमाणु हमले और कैटरीना कैफ को लेकर पूछासवाल

इसके बाद वोपूछता है कि उसकी पसंदीदा भारतीय एक्ट्रेस कौन हैं? इस पर वह कैटरीना कैफ का नाम लेता है. इसके बाद इंटरव्यू लेने वाले व्यक्ति ने कहा, 'भारत पाकिस्तान पर परमाणु हमले की प्लानिंग कर रहा है और कैटरीना के पास इसे रोकने की जानकारी है और आपका काम उस जानकारी को पाना है लेकिन जानकारी पाने का एकमात्र तरीका कैटरीना कैफ के साथ रिश्ते में जाना है. क्या आप करेंगे?'कैंडिडेटजवाब देता है कि मैं देश के लिए करूंगा. इसके बाद सामने वाला पूछता है कि अगर अब कैटरीना की जगह अफगानिस्तान का पुरुष है तो क्या आप राजी होंगे. इस पर अभ्यर्थी ने कहा कि कैसा रिश्ता.जाहिर है रिश्ता एक बातचीत और दोस्ती का भी हो सकता है, लेकिन अभ्यर्थी के जवाब से पैनल संतुष्ट नहीं नजर आता.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

AAP दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल

News Flash 15 सितंबर 2024

AAP दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल

Subscribe US Now