अशोका यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में छात्र-छात्राओंने फिलिस्तीन की पारंपरिक पोशाक में किया मार्च! वीडियो वायरल

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

सोनीपत के राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में अशोका यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राएं फिलिस्तीन को समर्थन देने के उद्देश्य से सुर्ख‍ियों में आ गए. दीक्षांत समारोह के दौरान छात्र और छात्राओं का फिलिस्तीन की पारंपरिक वेशभूषा में ऑडिटोरियम में मार्च का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस वीडियो में छात्र-छात्राएं फिलिस्तीन को आजाद कराने के बैनर लेकर दिखाई दिए. यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने मामले को लेकर मीडिया से दूरी बनाई. मुख्य गेट पर एंट्री बैन की गई है. मामले में अशोका यूनिवर्सिटी प्रबंधन कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अशोक विश्वविद्यालय के छात्र अपने हालिया ग्रेजुएशन समारोह के दौरान फिलिस्तीन के समर्थन में तख्तियां भी प्रदर्शित करते हुए दिखाई दे रहे हैं. क्लिप में अशोक विश्वविद्यालय के छात्रों को "Free Palestine" और "Stop Genocide" जैसे प्लेकार्ड प्रदर्शित करते हुए दिखाया गया है. कथित घटना 24 मई को आयोजित स्नातक समारोह के दौरान हुई बताई जा रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नदी के कवि की दो किताबें: ‘नदी, मैं तुम्हें रुकने नहीं दूंगा’ और ‘किसी मनुष्य का पेड़ हो जाना’

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now