NEET paper leak गैंग के सरगना संजीव मुखिया का RJD ने NDA से जोड़ा नाता, बताया ये कनेक्शन

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

NEET paper leak:नीट पेपर लीक मामले को लेकर बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष जमकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं. बीते सप्ताह बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने पेपर लीक के आरोपी का नाम आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से जोड़ा था. उसके बाद आरजेडी लगातार पेपरलीक के आरोपियों के तार सत्तापक्ष के शीर्ष नेताओं से जोड़ रही है.

इसी क्रम में सोमवार को आरजेडी नेता मनोज झा ने प्रेस कांफ्रेंस करके पेपरलीक के हजारीबाग नेटवर्क के मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी संजीव मुख‍िया की पत्नी पर कई सवाल उठाए. उन्होंने संजीव मुख‍िया की पत्नी के एनडीए से चुनाव लड़ने की बात कही. साथ हीकहा कि लोग यादवेंदु नाम को लालू यादव से जोड़ रहे हैं.एक ही केंद्र के छात्रों को ग्रेस अंक मिले तथा एक ही केंद्र के छात्रों ने टॉप किया. इस पर जांच होनी चाहिए. उन्होंने मांग की कि NEET UG परीक्षा रद्द होनी चाहिए. उन्होंने एनटीए के बारे में कहा कि ये एनटीए फ्रॉड है इसे बंगाल की खाड़ी में फेक दो. मनोज झा ने यह कहा...

मनोज झा ने विपक्ष पर सीधा वार करते हुए कहा कि आपने वन नेशन वन एग्जाम देखा है अब आप वन नेशन वन इलेक्शन की बात करते हैं. भाजपा संसद को तो संभाल लेगी लेकिन सड़कों पर विरोध प्रदर्शन को नहीं संभाल पाएगी. नीट में जांच के बाद दोषियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए. मनोज झा ने कहा कि व‍िपक्ष के साथ राजद सरकार से NEET को खत्म करने का अनुरोध करेगी.

मनोज झा ने एनटीए को एक टॉर्चर इंडस्ट्री बताया. साथ ही आरजेडी ने ट्वीट करके भी सीएम आवास से संजीव मुख‍िया की पत्नी से संबंधों को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरजेडी ने भी पोस्ट लिखकर कई सवाल उठाए.

ट्विटर पर सवाल उठाते हुए आरजेडी ने ल‍िखा है कि NEET पेपर लीक के किंगपिन और मुख्य सरगना नालंदा निवासी संजीव मुखिया को कौन बचा रहा है? क्या यह सच नहीं है कि संजीव मुखिया की पत्नी NDA से चुनाव लड़ चुकी है? जदयू की नेत्री रही है. क्या सीधे मुख्यमंत्री आवास तक इनकी पहुंच नहीं है? नालंदा के ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और ताकतवर स्थानीय मंत्री का यह परिवार बेहद क़रीबी है. क्या CMO के शक्तिशाली अधिकारी से इनके गहरे ताल्लुकात है या नहीं?

Advertisement

गौरतलब है कि NEET एग्जाम में पेपर लीक के मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. सीबीआई की टीम ने पटना पहुंच कर बिहार पुलिस के EoW से जांच में प्रगति की जानकारी ली.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra Budget 2024: चुनाव से पहले महाराष्ट्र में खुला योजनाओं का पिटारा, बजट में सरकार ने किये ये बड़े एलान

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के अंतरिम बजट में महिलाओं के लिए वित्तीय सहायता योजना की घोषणा की है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री की भी जिम्मेदारी संभाल रहे अजित पवार ने 28 जून को वित्त वर्ष 2024-25 के लिए महाराष्ट्र का ब

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now