सुर्ख लाल साड़ी और वो खास शख्स... तलाक के बाद दिवाली पार्टी में छाईं खूबसूरत नताशा

Natasa Stankovic Diwali 2024 Beautiful Look: दिवाली में कुछ ही दिन बाकी हैं और बॉलीवुड की गलियों में दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है. इंडस्ट्री के तमाम जाने-माने सितारे अपने-अपने घर दिवाली की भव्य पार्टियां रख रहे हैं, जिनमें इंडस्ट्री के तमाम सिता

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

Natasa Stankovic Diwali 2024 Beautiful Look: दिवाली में कुछ ही दिन बाकी हैं और बॉलीवुड की गलियों में दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है. इंडस्ट्री के तमाम जाने-माने सितारे अपने-अपने घर दिवाली की भव्य पार्टियां रख रहे हैं, जिनमें इंडस्ट्री के तमाम सितारे अपने जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं. जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वीडियो में नताशा एक खास शख्स के साथ इंडस्ट्री के जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में नजर आईं. वीडियो में एक्ट्रेस के फैंस उनके शानदार लुक से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. इतना ही वायरल वीडियो में उनके साथ एक शख्स नजर आ रहा है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में एक्ट्रेस सुर्ख लाल साड़ी में नजर आ रही हैं और उनका लुक फैंस को दीवाना बना रहा है.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हुआ नताशा का किलर लुक

वीडियो में नताशा लाल रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस डीप रेड साड़ी को प्लंज नेकलाइन के साथ कैरी किया है. इसके अलावा उनके हाथ में स्टाइलिश पर्स नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और हैवी मेकअप में नजर आ रही हैं. उनका ये जबरदस्त लुक सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है और लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है. वहीं, अगर अलेक्जेंडर की बात करें तो वो भी ट्रेडिशनल और एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. अलेक्जेंडर एलेक्स सर्बिया के रहने वाले एक फिटनेस कोच हैं.

'सलमान को लॉरेंस से माफी मांगनी चाहिए...' सुपरस्टार को मिल रही धमकियों के बीच राकेश टिकैत ने कही ये बात और मचा दिया बवाल

A post shared by @natasastankovic__

हार्दिक संग तलाक को लेकर बटोरी सुर्खियां

नताशा स्टेनकोविक इस साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहीं. उन्होंने 2020, मई में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी, लेकिन इस साल दोनों अलग हो चुके हैं. दोनों का एक बेटा अगस्त्य भी है. हालांकि, दोनों के अलग होने के कई सारे कारण सामने आए थे. जिसमें ये अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि हार्दिक किसी ओर को डेट कर रहे हैं. हालांकि, इन बातों की कभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई. कुछ समय पहले जब नताशा इंडिया आई थीं तब उनको हार्दिक के साथ देखा गया था और साथ में बेटा भी था.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vav Elections 2024: गुजरात की वाव सीट पर कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को उतारा, भाजपा से स्वरूपजी ठाकोर चुनाव मैदान में

जेएनएन, अहमदाबाद। गुजरात की वाव विधानसभा सीट पर चुनावी बिगुल बज चुका है। कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को अपना प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने स्वरूपजी ठाकोर को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां से विधायक गनीबेन ठाकोर ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। इसक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now