करण जौहर ने सेलेब्स को बताया झूठा, भड़ास निकालते हुए कहा- कलेक्शन में होती है गड़बड

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' के बाद से फेक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बहस खड़ी हो गई. दिव्या खोसला ने आलिया की फिल्म पर फर्जी कारोबार दिखाने के आरोप लगाए थे. अब इस बीच पहली बार करण जौहर ने फेक कलेक्शन को लेकर रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' के बाद से फेक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बहस खड़ी हो गई. दिव्या खोसला ने आलिया की फिल्म पर फर्जी कारोबार दिखाने के आरोप लगाए थे. अब इस बीच पहली बार करण जौहर ने फेक कलेक्शन को लेकर रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर डायरेक्टर ने क्या कहा है.

'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ बातचीत में करण जौहर ने रिएक्ट किया है. उन्होंने ये स्वीकार किया है कि कई बार बॉक्स ऑफिस फिगर के साथ छेड़छाड़ की जाती है. साथ ही उन्होंने ये भी माना कि कास्टिंग डिसिजन के पीछे भी झोल होते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने सेलिब्रिटीज पर भी निशाना साधा है.

फेक बॉक्स ऑफिस नंबर पर करण जौहर बॉक्स ऑफिस नंबर्स को लेकर करण जौहर ने कहा, 'हां ये सच है कि नंबर के साथ छेड़छाड़ होती है.' उनसे जब पूछा गया कि क्या टैलेंट के आधार पर फिल्मों में कास्टिंग की जाती है? तो भी करण जौहर ने सीधे सपाट तरीके से जवाब दिया नहीं. मतलब कि टेलेंट के आधार पर ही सिर्फ एक्टर फिल्मों के लिए नहीं चुने जाते हैं.

कास्टिंग पर करण जौहर करण जौहर ने माना कि एक एक्टर की पॉपुलैरिटी और बॉक्स ऑफिस सक्सेस कई बार टेलेंट पर हावी हो जाती है और उनकी ही कास्टिंग होने लती है. फिल्ममेकर ने ये माना कि कई बार अच्छे टैलेंट को जगह नहीं मिल पाती है.

दुनिया की सबसे महंगी वेब सीरीज, जिसका 1-1 एपिसोड है ₹500 करोड़ का, पूरे सीजन का बजट सुन लिया तो निकल आएगा कानों से खून

फिल्म सितारों के रिव्यू भी होते हैं झूठे इतना ही नहीं, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी जाने वाली सेलेब्स रिव्यू के बारे में भी जवाब दिया. उन्होंने ये कहा कि नहीं हम सभी झूठे हैं. सब सभी बड़े वाले झूठे हैं. बहुत कुछ गड़बड़ कहा जाता है. मालूम हो, हाल में ही बिजनेसमैन अदार पूनावाला ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के 50 फीसदी स्टेक 1000 करोड़ रुपये में खरीदे हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs NZ, Washington Sundar: सुंदर-अश्विन ने मिलकर रचा इतिहास... न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट के पहले दिन बने ये धांसू रिकॉर्ड

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now