दिल्ली में चार बच्चों की मां और शादीशुदा प्लंबर का अफेयर... 2 साल की लव स्टोरी के बाद आया खौफनाक मोड़

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली में प्यार की एक अनोखी लव स्टोरी खत्म हो गई. यहां चार बच्चों की मां ने अपने प्रेमी को पत्थर से कूचकर और चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया. उसका प्रेमी शादीशुदा था और प्लंबर का काम करता था. महिला ने खुद ही थाने में जाकर अपना गुनाह कबूल कर लिया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने बुधवार को बताया कि चार बच्चों की मां अपने चार बच्चों के साथ मुकुंदपुर इलाके में रहती थी. महिला के पति की मौत करीब छह साल पहले हो चुकी थी. महिला का अफेयर करीब दो साल से एक प्लंबर के साथ चलता था, जोकि शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था. सबकुछ ठीक ही चल रहा था, बस दिक्कत एक ही थी कि प्लंबर शराब बहुत पीता था, जिसके बाद नशे में वो अपने प्रेमिका को गाली-गलौज से लेकर मारपीट तक कर देता था.

एक दिन शराब के नशे में आकर उसका प्रेमी मारपीट करने लगा, जिससे गुस्साई महिला ने अपने घर के अंदर ही रखे मसाला पीसने वाला पत्थर उसके सिर में मार दिया और फिर तब तक हथौड़े से मारा, जबतक कि वो गिरकर बेहोश नहीं गया. इसके बाद महिला ने चाकू से तबतक गोदा जब तक कि वो मर नहीं गया.

Advertisement

UP: करवाचौथ के दिन पत्नी ने प्रेमी और तीन दोस्तों के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, चार अरेस्ट

महिला ने थाने आकर किया सरेंडर

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार को महिला ने खुद ही पुलिस थाने में आकर अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने पूछताछ में बताया कि अपने प्रेमी को उसने इसलिए मारा क्योंकि वो शराबी था और अकसर उसके बच्चों और उसके साथ दुर्व्यवहार करता था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्थर, हथौड़ा और चाकू बरामद

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद तवारक उर्फ साहिल खान के रूप में हुई है. जब महिला ने थाने में आकर सरेंडर कर दिया, उसके बाद एक टीम उसके घर गई और वहां से खून से लथपथ शव मिला, जिसको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. महिला आरोपी के घर से पीसने वाला पत्थर, एक हथौड़ा और चाकू भी बरामद कर लिया गया, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया था.

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति की कराई थी हत्या, अब मिली आजीवन कारावास की सजा

2018 में हुई थी महिला के पति की मौत

महिला ने बताया कि उसके पति की मौत 2018 में हुई थी और उसके चार बच्चे हैं. जिनमें से एक लड़की है, जबकि तीन बेटे हैं. पति की मौत के बाद वो मुकुंदपुर में ही रहती थी, जबकि पिछले दो सालों से वो मृतक व्यक्ति के साथ रिलेशन में थी. मंगलवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे वो नशे में घर आया और फिर से परेशान करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बड़ी साजिश या कुछ और... 95 फ्लाइट्स को मिली बम की धमकियां, सांसत में पैसेंजर्स

Airlines Hoax Call: देश की विभिन्न एयरलाइंस को धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को इंडिगो, एयर इंडिया, विस्तारा, स्पाइसजेट, अलायंस एयर और अकासा एयर समेत कम से कम 95 फ्लाइट्स में बम की झूठी धमकी मिली. पिछले 10 दिनों में 250

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now