यो मजबूत आदमी है... CM नायब सैनी ने ठेठ हरियाणवी अंदाज में सुनाई शमशेर गोगी की कहानी, ले लिए राहुल गांधी के मजे

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बुरी हार हुई और बीजेपी ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की। 17 अक्तूबर को नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में नई सरकार ने शपथ ग्रहण किया। इसके बाद एक सभा में सीएम सैनी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर ठेठ हरिया

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बुरी हार हुई और बीजेपी ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की। 17 अक्तूबर को नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में नई सरकार ने शपथ ग्रहण किया। इसके बाद एक सभा में सीएम सैनी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर ठेठ हरियाणवी अंदाज में चुटकी ली। नायब सैनी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि मेरे को बड़े-बड़े पत्रकार फोन कर रहे हैं। कांग्रेस के तो कई नेता सदमे में पड़े हैं इब तक उठे नहीं है, नहीं होया क्या है। ये एक्चुअल में हैं, जिस दिन इसने ये कह्या, गोगी ने। कहा जी महारी सरकार एरी आ। ये तो राजी फिर रहे थे, सरकार एरी आ, इनको कोई दिक्कत नहीं थी।
राहुल गांधी के भी लिए मजे
दरअसल सीएम सैनी असंध से कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर गोगी की बात कर रहे थे। वो आगे कहते हैं कि वो कह रहा था कि सबसे पहले तो मैं अपना घर भरूंगा। फिर कहा कि मेरे जो रिश्तेदार है उनके भरूंगा, बाकि के कहा भाड़ में जाओ। और देखिए आप इसकी बात। इसने जो स्टेटमेंट दी वो एकदम राहुल गांधी को पता लगा। राहुल गांधी को लगा की ये आदमी है जो मेरी सेवा करेगा, यो मजबूत आदमी है। अपना चुनाव प्रचार का शुभारंभ वहीं से कर दिया। बता दें कि राहुल गांधी ने हरियाणा में अपनी पहली रैली असंध विधानसभा क्षेत्र में की थी, जहां सैलजा समर्थित शमशेर सिंह गोगी चुनाव लड़ रहे थे। ऐसे में नायब सैनी ने राहुल गांधी के मजे ले लिए।

शमशेर गोगी ने दिया था ये बयानदरअसल शमशेर सिंह गोगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि सरकार आने पर असंध का हिस्सा भी होगा। सरकार आने पर पहले अपने रिश्तेदारों को खुश करेंगे जो हमारी मदद कर रहे हैं, जो भाईचारे में आ रहे हैं उसकी मदद करेंगे, लेकिन पहले अपना घर तो भरेंगे ही। इसलिए सरकार में पड़ने के लिए चुनाव जीतना जरूरी है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND Vs NZ 2nd Test: सीरीज बचाने उतरेगी भारतीय टीम... न्यूजीलैंड के खिलाफ आज से होगा असली टेस्ट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now