India A vs Oman Match Highlights- भारतीय टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक... ओमान को हराकर शान से एशिया कप के सेमीफाइनल में पहुंची

4 1 2
Read Time5 Minute, 17 Second

India-A in Emerging Asia Cup 2024 Semi-Final: इमर्जिंग एशिया कप 2024 भारत की ए टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए जीत की हैट्रिक लगा दी है. तिलक वर्मा की कप्तानी वाली भारतीय ए टीम ने ग्रुप-बी के अपने तीसरे मैच में ओमान को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी. टीम ने दूसरा मैच जीतने के साथ ही सेमीफाइनल में एंट्री कर ली थी.

मगर तीसरा और ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए शान से सेमीफाइनल में एंट्री की है. तीसरे मैच के हीरो कप्तान तिलक वर्मा, आयुष बदोनी और अभिषेक शर्मा रहे. आयुष ने धांसू अंदाज में फिफ्टी जमाई.

तिलक और बदोनी की धांसू पारी से जीती टीम

मैच में ओमान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 140 रन जड़े थे. टीम के लिए मोहम्मद नदीम ने 41 और विकेटकीपर बल्लेबाज हम्माद मिर्जा ने 28 रन बनाए थे. जबकि भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी में रमनदीप सिंह, निशांत सिंधु, आर साई किशोर, रसिख दार सलाम और आकिब खान ने 1-1 विकेट लिया.

141 रनों के टारगेट के जवाब में भारतीय टीम ने 15.2ओवरों में ही यह मैच अपने नाम कर लिया. टीम ने इस दौरान 4 विकेट गंवाए. तिलक वर्मा ने 30 गेदों पर नाबाद 36 और आयुष बदोनी ने 27 गेंदों पर 51 रनों की धांसू पारी खेली. जबकि अभिषेक ने 15 गेंदों पर 34 रन जड़े. अनुज रावत 8 और नेहल वढेरा 1 रन ही बना सके. रमनदीप सिंह ने नाबाद 13 रन बनाए.

Advertisement

ओमान से पहले भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 7 रन से हराया था. इसके बाद दूसरे मैच में तिलक वर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने यूएई को 7 विकेट से शिकस्त दी. अब जीत की हैट्रिक लगा दी है.

मैच में ओमान-भारत की प्लेइंग-11:

भारतीय ए टीम: अभिषेक शर्मा, तिलक वर्मा (कप्तान), अनुज रावत (विकेटकीपर), नेहल वढेरा, आयुष बडोनी, रमनदीप सिंह, निशांत सिंधु, राहुल चाहर, रविश्रीनिवासन साई किशोर, रसिख दार सलाम और आकिब खान.

ओमान टीम: जतिंदर सिंह (कप्तान), आमिर कलीम, करण सोनावले, वसीम अली, हम्माद मिर्जा (विकेटकीपर), मोहम्मद नदीम, सुफयान महमूद, समय श्रीवास्तव, सिद्धार्थ बुक्कापट्टनम, मुजाहिर रजा और संदीप गौड़.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Ahoi Ashtami 2024 Date: अहोई अष्टमी के व्रत में जरूर करें ये दिव्य उपाय, जाग उठेगी संतान की सोई तकदीर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now