Hindu नाम से Instagram पर नाबालिग छात्रा से दोस्ती, स्कूल के सामने छेड़छाड़, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के आईटीओ के पास स्थित स्कूल के पास नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में 18 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस को एक लड़के को पकड़े हुए देखा जा रहा है. वो लड़का पुलिस के साथ भी जबरदस्ती करता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार, ये घटना मंगलवार को आईटीओ के पास स्थित एक स्कूल के सामने हुई है. वहां एक पीसीआर वैन खड़ी थी. तभी एक व्यक्ति ने वहां तैनात पुलिसकर्मियों को इस घटना के बारे में बताते हुए लड़की की मदद करने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. वहां एक लड़का स्कूल ड्रेस पहनी हुई एक लड़की को परेशान कर रहा था. पुलिसकर्मियों ने तुरंत उस लड़के को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी.

crime
स्कूल के सामने छेड़खानी की सूचना पर पहुंची पीसीआर वैन.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए उस लड़की से मिला था. दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं. पूछताछ में लड़के ने अपना नाम समद अंसारी उर्फ याहया कमाल बताया. उसके पास ही खड़ी लड़की ने भी बताया कि वो उसे पहले से जानती है. लेकिन वो उसके साथ बदतमीजी कर रहा था. हालांकि, इस मामले में कहा जा रहा है कि आरोपी लड़के ने हिंदू नाम बताकर लड़की को अपने जाल में फंसाया है.

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ला गया. लड़की ने बताया कि वो पिछले दो साल से सोशल मीडिया के जरिए आरोपी को जानती है. वे दोनों दोस्त हैं. लड़का लड़की के घर भी गया था. लड़की के बयान के अनुसार, दोनों के बीच संबंध थे और उनके बीच कुछ बहस हुई थी. इस मामले में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता के तहत केस दर्ज किया गया है.

बताते चलें कि इसी तरह का एक मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद में देखने को मिला था. यहां एक नाबालिग लड़की को इंस्टाग्राम पर एक शख्स से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. कुनाम के लड़के ने इंस्टाग्राम पर एक नाबालिग लड़की से दोस्ती की थी. इसके बाद एक दिन उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया था. वो जैसे ही उसके पास पहुंची, आरोपी ने कुछ लोगों के साथ उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद उसके परिवार से 5 लाख की फिरौती मांगी.

पीड़ित लड़की के पिता ने जब अपनी बेटी की गुमशुदगी और फिरौती के बारे में शालीमार गार्डन थाने में शिकायत दर्ज कराई, तो स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने कई टीमों का गठन किया. नाबालिग लड़की को दिल्ली से सकुशल बरामद कर लिया गया. डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी इसी तरीके से कई अन्य लड़कियों से दोस्ती कर चुके हैं. उन्हें भी ब्लैकमेल कर पैसे और ज्वेलरी ऐंठ चुके हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bengal Doctors: बंगाल में फिर हड़ताल पर जाएंगे जूनियर डॉक्टर! सीएम ममता से मिलने पर अड़े; आज होगा बड़ा प्रदर्शन

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म व हत्या के मामले में न्याय की मांग को लेकर आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरों ने बंगाल के मुख्य सचिव मनोज पंत की शर्त मानने से इनकार कर दिया है।

element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("embedded_videos doc_video posrel_mini")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("ytp-title-channel-logo")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("doc_video")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("dm-video")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("posrel_mini")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("related_videos")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("relativeNews")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("thumb_img")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("related-full")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("lazy-hidden")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("js-also-read")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("wdt_top_comments")) .forEach(element => element.remove()); //Array.from(document.getElementsByClassName("twitter-tweet-rendered")) // .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("pageadd custom_second_para")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("newbyeline")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("article_content_img")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("parent_also_read")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("wp-block-embed")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("read-story-article")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("desk-ad-bg-container")) .forEach(element => element.remove()); $( 'p:empty' ).remove(); $('p').each(function() { const $this = $(this); if($this.html().replace(/\s| /g, '').length === 0) $this.remove(); });

Subscribe US Now