दिल्ली- किशनगढ़ के फ्लैट में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे, 1 की मौत

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

साउथ वेस्ट दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में सोमवार तड़के एक मकान में आग लगने से पूरा परिवार चपेट में आ गया. जिससे परिवार के 5 लोग झुलस गए. आनन-फानन में पांचों को अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जिसमें दो की हालत खराब बताई जा रही है. यह हादसा किशनगढ़ थाना इलाके के सनी बाजार रोड स्थित नंद भवन नाम के बिल्डिंग में हुई.

पुलिस को तड़के 3:27 पर मामले की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. पता चला कि आग मकान के चौथी मंजिल पर बने फ्लैट में लगी है. फायर ब्रिगेड की टीम ने समय पर आग पर काबू पाया और जो लोग चपेट में आ गए थे, उन्हें सफदरजंग अस्पताल और एम्स में भर्ती कराया. परिवार के एक शख्स को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो रेल में बिना परीक्षा पाएं नौकरी, सैलरी ₹72600 तक

एलपीजी सिलेंडर में लीकेज के चलते लगी आग

डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लक्ष्मी मंडल परिवार सहित फ्लैट में रहते हैं. आग एलपीजी सिलेंडर में लीकेज होने की वजह से लगी थी. तीन लोगों को पहले सफदरजंग में भर्ती कराया गया. जिसमें अनीता मंडल, लक्ष्मी मंडल और दीपक शामिल हैं. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और इनका इलाज सफदरजंग में चल रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: अब दिल्ली से पानीपत और अलवर जाना होगा आसान, इस रूट पर शुरू हुआ रैपिड रेल का काम

जबकि दो घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जिनकी पहचान सनी मंडल और आकाश मंडल के रूप में हुई है. लेकिन इलाज के दौरान 16 वर्षीय अकाश मंडल की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच किया है. घर के मुखिया लक्ष्मी मंडल प्राइवेट जॉब करते हैं. वह पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं.

(इनपुट- अमरदीप)

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सीमा से जुड़े मुद्दों पर बनी सहमति का स्वागत... जिनपिंग से बातचीत में बोले पीएम मोदी

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now