Principal Viral Video- प्रिंसिपल की हैवानियत, बच्चों को पीटने का वीडियो वायरल; महिला शिक्षकों के सामने...

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur Principal Viral Videoशिक्षा के अधिकार के नियम 2009 के तहत स्कूल में बच्चों को पीटने और शारीरिक प्रताड़ना देना निषेध है। इसका कानून का उल्लंघन

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur Principal Viral Videoशिक्षा के अधिकार के नियम 2009 के तहत स्कूल में बच्चों को पीटने और शारीरिक प्रताड़ना देना निषेध है। इसका कानून का उल्लंघन करने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई का प्राविधान है। यह जानते हुए भी सबौर प्रखंड के मध्य विद्यालय कुरपट के प्रधानाध्यापक द्वारा स्कूल में बच्चों को बेरहमी तरीके से पीटते और झाड़ू लगवाते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है।

हालांकि, दैनिक स्वर्णिम भारत न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में पहले प्रधानाध्यापक द्वारा घुटने से एक छात्र को मारते हुए देखा जा सकता है। उसके बाद बाहर निकाल कर थप्पड़ से मारते हैं। वहीं, इसी वीडियो में दो बच्चों को एक घंटे के अंदर स्कूल परिसर की सफाई करने को कहते हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Cabinet Meeting: हिमाचल कैबिनेट ने 2061 पदों पर भर्ती के लिए दिखाई हरी झंडी, पढ़ें और क्या लिए गए फैसले?

जेएनएन, शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में आयोजित प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में वन विभाग में 2,061 वन मित्रों की नियुक्ति को स्वीकृति प्रदान की गई, इसमें 10 अंकों के व्यक्तिगत साक्षात्कार की शर्त को समाप्त कर दिया गया।

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now