यमुना में झाग और प्रदूषण के लिए कौन जिम्मेदार? CM आतिशी के आरोप पर BJP का पलटवार

Delhi News: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी (CM Atishi) ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar) और बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. बीते 96 घंटों से 'गैस चेंबर' बनने की ओर बढ़ रही दिल्ली के 'वायु प्रदूषण' (Air Pollution in Delhi

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Delhi News: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी (CM Atishi) ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar) और बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. बीते 96 घंटों से 'गैस चेंबर' बनने की ओर बढ़ रही दिल्ली के 'वायु प्रदूषण' (Air Pollution in Delhi) की इस हालत पर दिल्ली सरकार (Delhi Government) की सफाई देते हुए दिल्ली में 'सांसों के संकट' के लिए पूरी तरह बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने यमुना नदी में उठ रहे झाग पर राजनीति न करने को कहा. मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि उनकी सरकार दिल्ली की जनता के साथ है. आम आदमी पार्टी एक संवेदनशील पार्टी है जो जनहित के मुद्दों सबसे ज्यादा प्राथमिकता देती है.

दिल्ली में एयर पॉल्युशन के लिए TP जिम्मेदार: मुख्यमंत्री आतिशी

सीएम आतिशी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, 'बीजेपी की केंद्र सरकार का रिकॉर्ड देखे तो वो 99 प्रतिशत चुनी हुई सरकार का काम रोकने में लगी रहती है. दिल्ली में वो हाल है जो बॉम्बे में होता था. आज स्कूल के बाहर ब्लास्ट हो गया. दिल्ली में बीजेपी की केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है लॉ एंड ऑर्डर और वो उसे भी ढंग से नहीं निभा पा रहे हैं. बीजेपी की सरकार दिल्ली की सरकार के काम रोकने में लगी है. वो अपना एक भी काम नहीं कर रही है. हम उन्हें चुनौती देते हैं कि चुनी हुई सरकार के काम में वो दखल ना दें, जो काम आप की जिम्मेदारी है बीजेपी से अपील आप उसपर ध्यान दें.

आतिशी ने कहा कि दिल्ली में हवा की खराब हालत यानी एक्यूआई 350 के पार पहुंचने की वजह दिल्ली के आस पास चल रहे थर्मल पावर प्लांट हैं, जिन्हें बीजेपी चलवा रही है.

बीजेपी का पलटवार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: बुद्धिस्ट मोंक बनकर 8 साल से बोधगया में रहा था बांग्लादेशी, CISF ने गया एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बोधगया।बिहार के गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार को सुरक्षा जांच के दौरान एक बांग्लादेशी नागरिक को सीआइएसएफ ने हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया।

हिरासत में लिए गए बांग्लादेशी नागरिक बाबू जाय बरूआ पिछ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now