Hajipur News- हाजीपुर में भीषण हादसा, स्कॉर्पियो ने मारी ट्रक में टक्कर; 2 लोगों की स्पॉट डेथ और 3 की हालत गंभीर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News:हाजीपुर महनार रोड बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में अनियंत्रित स्कार्पियो ने मारी ठोकर दो की घटनास्थल पर मौत जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौक

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News:हाजीपुर महनार रोड बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में अनियंत्रित स्कार्पियो ने मारी ठोकर दो की घटनास्थल पर मौत जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 की पुलिस एवं बिदुपुर थाना अध्यक्ष को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बिदुपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं तीन व्यक्ति का इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सांची पट्टी निवासी विजय महतो के 16 वर्षीय पुत्र करण कुमार एवं बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर निवासी लाल मोहन महतो के पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now