ड्रोन पर डंडा फेंकता, मौत से पहले डरा हुआ हमास का क्रूर याह्या सिनवार... आखिरी Video आया सामने

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

हमास लीडर याह्या सिनवार आखिरी दम तक इजरायली फौजियों से लड़ता रहा है. जिसका वीडियो अब सामने आ गया है. गाजा में सिनवार और उसके साथियों के साथ इजरायली सैनिकों की मुठभेड़ हुई है. जिसके बाद याह्या सिनवार एक टूटी-फूटी इमारत में जाकर छिप जाता है. वह जख्मी लग रहा है. धूल और राख से ढंका हुआ है.

यह भी पढ़ें: इजरायल के हमले में मारा गया हमास चीफ याह्या सिनवार, IDF ने की पुष्टि

उसके चेहरे पर नकाब है. इमारत में याह्या है या नहीं इसकी जांच के लिए इजरायली सैनिक ड्रोन अंदर भेजते हैं. ड्रोन अंदर जाता है तो सिनवार सोफे पर बैठा हुआ दिखता है. ड्रोन को देखकर सिनवार शांत बैठा रहता है. थोड़ी देर स्थिर बैठने के बाद वह ड्रोन के नजदीक आने का इंतजार करता है.

यहां देखिए हमास लीडर का आखिरी वीडियो

इसके बाद वह अपने बाएं हाथ से एक डंडा ड्रोन की तरफ फेंकता है. ऐसे लग रहा है कि उसका दाहिना हाथ जख्मी है. क्योंकि उसमें कोई मूवमेंट नहीं दिखता. डंडा ड्रोन की तरफ आता है लेकिन ड्रोन ऑपरेटर ड्रोन को दूसरी दिशा में ले जाकर डंडे से उसे बचा लेता है. इसके बाद ड्रोन वहां से हट जाता है. फिर इजरायली फोर्स इमारत पर टैंक से गोले दागते हैं. वह मारा जाता है. जिसकी पुष्टि बाद में होती है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: इजरायल पर 9/11 जैसे हमले की प्लानिंग कर रहा था हमास, अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट में किए गए ये दावे

इजरायल एक साल से दावा कर रहा था कि सिनवार सुरंगों में बंधकों के साथ छिपा है. लेकिन जब इजरायली फोर्स से उसका सामना हुआ तब वह एक इमारत में था. जख्मी होने के बाद सिनवार भागकर दूसरी इमारत में छिप गया. उसे इजरायली सेना ने खोजना शुरू किया. एक क्षतिग्रस्त इमारत की दूसरी मंजिल पर सिनवार बैठा मिला.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

शूट पर लौटे सलमान, गैंगस्टर को बिश्नोई समाज का सपोर्ट, दबंग खान को मिलेगी माफी?

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now