Maharashtra- शराब के नशे में पिता ने नाबालिग बेटी से तीन बार किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के हिंगोली से 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि घर पर बेटी को अकेला देख पिता ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाद नाबालिग काफी डरी हुई है और पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि तीन बार पिता ने उसके साथ गलत काम किया. साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी.लेकिन इस बार पीड़िता ने हिम्मत दिखाकर गोरेगांव थाने पहुंचकर अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मुताबिक शराब के नशे में आरोपी पिता ने बेटी के साथ दरिंदगी की.

पिता ने किया नाबालिग बेटी से रेप

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता उसे धमकाता था इसलिए बच्ची ने घर पर किसी को कुछ नहीं बताया. जैसे ही थाने पहुंचकर पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई.वैसे ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नशे का आदी है.

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर किया है. लड़की का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया गया.पुलिस का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

Advertisement

(रिपोर्ट- Dnyaneshwar Undal)

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कनाडा ने चीन से स्टील और एल्युमीनियम के इंपोर्ट पर लगाया 25-प्रतिशत- टैरिफ

News Flash 23 अक्टूबर 2024

कनाडा ने चीन से स्टील और एल्युमीनियम के इंपोर्ट पर लगाया 25% टैरिफ

Subscribe US Now