दुकान में नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के नवी मुंबई में एक दुकान के अंदर नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. पीड़िता सामान लेने के लिए गई थी, तभी आरोपी दुकानदार ने उसका शारीरिक शोषण किया. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान 48 वर्षीय मोहम्मद सब्बीर इदु के रूप में हुई है. वो नवी मुंबई के कलंबोली इलाके में प्रोविजनल स्टोर चलाता है. 13 अक्टूबर को नाबालिग लड़की उसकी दुकान पर गई थी, तब वो उसे गलत तरीके से छूने लगा. इसके बाद पीड़ित लड़की किसी तरह से भागकर अपने घर पहुंची.

उसने अपनी मां से आपबीती सुनाई, तो वो उसे लेकर कलंबोली थाने पहुंची. थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

बताते चलें कि इसी साल अप्रैल महीने में नवी मुंबई में ही एक सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई थी. इस वारदात को पीड़िता के पड़ोसी ने अंजाम दिया था. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके 40 वर्षीय आरोप शख्स को गिरफ्तार कर लिया था.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, नवी मुंबई के उल्वे इलाके में आरोपी और पीड़िता एक ही इमारत में रहते थे. पीड़ित बच्ची खेलने के लिए आरोपी के घर गई थी. सागरी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को अपने घर के अंदर ही अपनी हवस का शिकार बनाया था. आरोपी ने पहले भी ऐसा किया था.

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को अश्लील तस्वीरें भी दिखाई थी. वारदात के बाद उसने पीड़िता को किसी को न बताने के लिए भी कहा था. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(2)(जे)(एन) और 376AB के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

16 अक्टूबर 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): शरद पूर्णिमा के दिन सिंह और कुंभ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानें अन्य राशियों का हाल

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now