मौत इस तरह भी आती है! उंगली पर वोटिंग का निशान लगते ही पूर्व सरपंच की हार्ट अटैक से गई जान

संवाद सहयोगी, कलानौर। विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के ब्लाक कलानौर के अधीन आते गांव हकीमपुर में मंगलवार को पोलिंग बूथ पर मतदान के लिए उंगली पर निशान लगाते ही हृदय गति रुकने से पूर्व सरपंच रजिंदर सिंह की मौत हो गई। जानकारी देते हुए मृतक के बेटे हर

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, कलानौर। विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के ब्लाक कलानौर के अधीन आते गांव हकीमपुर में मंगलवार को पोलिंग बूथ पर मतदान के लिए उंगली पर निशान लगाते ही हृदय गति रुकने से पूर्व सरपंच रजिंदर सिंह की मौत हो गई। जानकारी देते हुए मृतक के बेटे हरमन सिंह और साहिब सिंह ने बताया कि उनका पिता बेगोवाल में चल रहे श्री अखंड पाठ साहिब की लड़ियों में पिछले कई दिनों से पाठ करने के लिए गए हुए थे।

उंगली पर निशान लगते ही आया हार्ट अटैक

मंगलवार को पंचायती चुनाव के दौरान गांव में मतदान के लिए आए हुए थे। इसके बाद जब उनका पिता पोलिंग स्टेशन पर मतदान करने के लिए अपनी उंगली पर निशान चिन्ह लगाया तो उनकी हृदय गति रुक गई। उन्हें तुरंत अस्पताल में लेकर जा रहे थे कि रास्ते में उनके पिता की मौत हो गई।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

तेलंगाना: एक करोड़ की इनामी महिला नक्सली अरेस्ट

News Flash 16 अक्टूबर 2024

तेलंगाना: एक करोड़ की इनामी महिला नक्सली अरेस्ट

Subscribe US Now