बीवी सरिता के बर्थडे पर रोमांटिक हुए मैडी, Kiss करते हुए शेयर की फोटो और VIDEO

R. Madhavan Birthday Post: साउथ से लेकर बॉलीवुड पर राज करने वाले आर माधवन का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने रोमांटिक फोटो वाइफ सरिता बिरजे के साथ शेयर किया. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर आर. माधवन ने पत्नी के लिए एक प्य

4 1 1
Read Time5 Minute, 17 Second

R. Madhavan Birthday Post: साउथ से लेकर बॉलीवुड पर राज करने वाले आर माधवन का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने रोमांटिक फोटो वाइफ सरिता बिरजे के साथ शेयर किया. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर आर. माधवन ने पत्नी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट साझा कर लिखा कि वह उन्हें हर दिन एक बेहतर इंसान बनने का एहसास कराती हैं.

तुम मुझे बेहतर इंसान बनाती हो इस फोटो के साथ मैडी ने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हें पता है, मैं इससे कभी तृप्त नहीं हो सकता, मेरी जान, हर साल तुम्हारे जन्मदिन पर ऐसा करने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं. तुम मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनने का एहसास कराती हो, खुशी से. वह जब भी उन्हें देखते हैं तो उन्हें आश्चर्य होता है. तुम्हें पता है, मैं हमेशा यही कहता हूं, लेकिन यह कभी पुराना नहीं होता. हैप्पी हैप्पी बर्थडे हनी.

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

'सिटाडेल: हनी बनी' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए वरुण और सामंथा

1999 में की थी शादी कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 1999 में माधवन और सरिता ने शादी कर ली थी.दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम वेदांत माधवन है. वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन को पिछली बार विकास द्वारा निर्देशित सुपरनैचुरल हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'शैतान' में देखा गया था. फिल्म में माधवन के साथ अजय देवगन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी अहम रोल में थे. 'शैतान' साल 2023 की गुजराती फिल्म 'वश' की रीमेक थी.

A post shared by ELITE Magazine (@elitemagazineindia)

हीरोगिरी फूं-फूं करने में नहीं....थिएटर से 6 साल बाद 'नंदू' की विदाई, अक्षय कुमार की ऐड पर लग गया ताला

आने वाली फिल्में फिल्म एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तब मुश्किल में पड़ जाता है, जब उनकी बेटी एक अजनबी के काले जादू के प्रभाव में आ जाती है और वह उस जादू को रोकने और अजनबी के इरादों को उजागर करने की कोशिश करते हैं. माधवन अगली बार मिथ्रन जवाहर निर्देशित तमिल फिल्म 'अधीरष्टसाली' में दिखाई देंगे. फिल्म में राधिका सरथकुमार और धनसिका भी हैं.

आर. माधवन ने 1990 के दशक की शुरुआत में 'बनेगी अपनी बात', 'सी हॉक्स', 'घर जमाई' और 'साया' जैसे हिंदी सोप ओपेरा में अभिनय कर करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने मणिरत्नम की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'अलाई पयूथे' से सुर्खियां बटोरीं.

इनपुट-एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rahul Gandhi: झारखंड विधानसभा चुनाव का एलान होते ही एक्शन में राहुल गांधी, इस तारीख को करेंगे चुनावी शंखनाद

राज्य ब्यूरो, रांची।Jharkhand Elections 2024:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर संविधान बचाओ सम्मेलन के माध्यम से झारखंड में चुनावी मुद्दों को टटोलेंगे। 19 अक्टूबर को उनका आगमन रांची हो रहा है।

राहुल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now