Citadel Honey Bunny के ट्रेलर में वरुण-समांथा का जबरदस्त एक्शन, इस दिन होगी रिलीज

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Citadel Honey Bunny Trailer:प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' का दमदार और एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' की दुनिया से जुड़ी इस कहानी का निर्देशन इंडियन डायरेक्टर्स राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) ने किया है. इतना ही नहीं, इसे सीता आर. मेनन के साथ राज और डीके ने लिखा भी है. यह सीरीज D2R फिल्म्स, अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और AGBO के रूसो ब्रदर्स ने मिलकर प्रोड्यूस की है.

कैसा है सीरीज का ट्रेलर?

ये ट्रेलर 90 के दशक में बेस्ड एक रोमांचक और दिलचस्प स्पाई थ्रिलर की झलक देता है. इसमें धमाकेदार एक्शन, हाई-ऑक्टेन स्टंट्स और रोमांच से भरपूर पल शामिल हैं. इन सबको बेहतरीन अदाकारी और विजुअल एफेक्ट्स के साथ पेश किया गया है. कहानी की बात करें तो स्टंटमैन बनी (वरुण धवन) स्ट्रगल कर रही एक्ट्रेस हनी (समांथा प्रभु) को एक साइड गिग के लिए अपनी टीम में भर्ती करता है. बनी, हनी को बताता है कि वो बतौर एजेंट दूसरे लोगों के साथ मिलकर कानून से जुड़े काम कर रहा है.

इसके बाद वो दोनों एक्शन, जासूसी और धोखे की दुनिया में फंस जाते हैं. सालों बाद, जब उनका खतरनाक अतीत सामने आता है, तो अलग हो चुके हनी और बनी को अपनी बेटी नादिया की सुरक्षा के लिए फिर से एकजुट होकर लड़ना पड़ता है. वरुण धवन और समांथा प्रभु 'सिटाडेल: हनी बनी' के ट्रेलर में काफी जबरदस्त लग रहे हैं. इन दोनों के अलावा ट्रेलर में बाकी एक्टर्स का काम, एक्शन सीन्स, बैकग्राउंड म्यूजिक और कॉमेडी भी देखने वाली चीज है. ट्रेलर से साफ है कि ये सीरीज धमाकेदार होने वाली है. वरुण औरसमांथा के रोमांस के साथ-साथ आपको उनकी नफरत भी देखने को मिलेगी.

Advertisement

इस सीरीज में बेहद प्रतिभाशाली एक्टर वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही के.के. मेनन, सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकीत परिहार और कश्वी मजमूदार भी सीरीज में अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे. 'सिटाडेल: हनी बनी' का प्रीमियर 7 नवंबर को विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर किया जाएगा. देखना होगा कि मेकर्स संग वरुण धवन और समांथा प्रभु इस सीरीज में क्या कमाल करते हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kolkata News: 18 साल बाद मलेशिया एयरलाइंस ने कोलकाता से शुरू की सीधी उड़ान, देखें पूरा शेड्यूल

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, कोलकाता। मलेशिया एयरलाइंस ने 18 साल बाद कोलकाता और कुआलालंपुर के बीच सीधी उड़ानें फिर से शुरू करने की घोषणा की है। एयरलाइन दो दिसंबर से इस मार्ग पर बोइंग 737-800 विमान के साथ सोमवार, मंगलवार, शुक्रवार, शनिवार औ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now