दिलजीत दोसांझ के कन्सर्ट के फेक टिकट बेच कॉलेज ड्रॉपआउट ने कमाए लाखों, iPhone-गोवा टूर पर उड़ाए

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली पुलिस ने पंजाबी सिंगरदिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के लिए फर्जी टिकट बेचने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. यह कॉन्सर्ट दिलजीत के 'दिल-ल्यूमिनाटी टूर' का हिस्सा है. उनका यह कनसर्ट 26 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होने वाला है. दिल्ली पुलिस ने एक महीने पहले ही सिंगर के फैंस को सचेत किया था कि 'गाने की चक्कर में गलत लिंक पर क्लिक करके अपनी बैंड न बजवा लेना.'

बताया जा रहा है कि शख्स ने कुल 69 टिकट बेचे थे, जिससे उसने476,870 रुपये की कमाई की थी. आरोपी ने उस पैसे से iPhone और एपल वॉच खरीदे थे.आरोपी कौशिक ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने तीन लोगों के साथ फेक टिकट बेचकर चीटिंग की थी और इससे उसने 6.75लाख रुपये की उगाही की थी. इसके बाद बेंगलुरु और गोवा गया, जहां उसने अलग-अलग होटलों में स्टे किया और क्लब्स में पैसे खर्च किए थे.

दिलजीत के कनसर्ट के ऐलान के तुरंत बाद ही सारी टिकट बुक हो गई थी और इससे फैंस निराश हो गए थे. इस बीच दिल्ली पुलिस ने चेतावनी दी थी फैंस के साथ धोखा किया जा सकता है. दिल्ली पुलिस ने पता लगाया कि कुछ लोग ऑनलाइन टिकट को ऊंची कीमत पर बेच रहे हैं. उन्होंने नागरिकों को फिर से सेलर्स के साथ लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की सलाह दी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड संग दिलजीत के कॉन्सर्ट में पहुंचा रैपर, स्टेज पर मचाया धमाल, Video

10-50 हजार में बेची जा रही थी टिकट

पुलिस ने यह भी कहा कि फर्जी टिकट बेचे जा रहे थे और लोगों को अनजान लिंक पर क्लिक करते समय सतर्क रहने की हिदायत दी थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी सोशल मीडिया के जरिए टिकट बेच रहा था और उनके लिए कीमतें 10,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक मांगी जा रही थीं.

दिल्ली पुलिस ने दी थी चेतावनी

दिलजीत दोसांझ के फैंस को दिल्ली पुलिस ने कॉन्सर्ट से पहले टिकट को लेकर धोखाधड़ीके बारे में चेतावनी दी थी और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, "गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे पुसे देकर अपना बैंड न बजवा लेना."

यह भी पढ़ें: 'ये मेरी मां हैं', दिलजीत ने 15 साल में पहली बार दिखाया मां का चेहरा, बेटे के गले लग खूब रोईं

दिलजीत दोसांझ के टूर

दिलजीत दोसांझ ने इस चेतावनी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से पोस्ट किया था और दिल्ली पुलिस के अकाउंट को टैग किया थी और एक मुट्ठी वाला इमोजी पोस्ट कर अधिकारियों को सम्मान भी दिया था. दिल्ली के बाद दिलजीत हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता जैसे शहरों में भी जाएंगे. उनका टूर 29 दिसंबर को गुवाहाटी में समाप्त होगा.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, याचिका वापस लेंगे गोरखनाथ बाबा

News Flash 15 अक्टूबर 2024

UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, याचिका वापस लेंगेगोरखनाथबाबा

Subscribe US Now