Rajasthan CET Admit Card Link- एक क्लिक में चेक करें राजस्थान CET सीनियर सेकेंडरी एडमिट कार्ड

RSMSSB Rajasthan CET Admit Card at rsmssb.rajasthan.gov.in: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) - सीनियर सेकेंडरी लेवल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। आप 14 अक्टूबर 2024 से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

RSMSSB Rajasthan CET Admit Card at rsmssb.rajasthan.gov.in: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) - सीनियर सेकेंडरी लेवल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। आप 14 अक्टूबर 2024 से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट की मदद से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपनी SSO आईडी और पासवर्ड का उपयोग करना होगा।
undefined

परीक्षा केंद्र पर आते समय उम्मीदवारों को कुछ महत्वपूर्ण दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि आपका प्रश्न पत्र और OMR उत्तर पुरी तरह से सही ढंग से मुद्रित हो। परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले प्रवेश बंद कर दिया जाएगा। छात्रों को अपना एडमिट कार्ड, एक वैध फोटो आईडी और पासपोर्ट साइज फोटो लाना होगा।
RSMSSB उम्मीदवारों को परीक्षा से दो घंटे पहले रिपोर्ट करना होगा। उम्मीदवारों को सभी निर्देशों का पालन करना चाहिए। परीक्षा के दौरान अनुशासन बनाए रखें और आधार या समकक्ष आईडी सत्यापन का पालन करें।

राजस्थान CET सीनियर सेकेंडरी लेवल परीक्षा तीन दिनों 22, 23 और 24 अक्टूबर 2024 को आयोजित की जाएगी। इस तरह से परीक्षा तीन दिनों में अलग-अलग समय पर आयोजित की जाएगी ताकि परीक्षा प्रक्रिया सुचारू और व्यवस्थित हो सके। हर दिन दो पालियों में परीक्षा होगी। पहली पाली सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक होगी।


राजस्थान बोर्ड ने उम्मीदवारों को निर्देश दिया है कि वे परीक्षा में शामिल होने से पहले अपनी योग्यता और शैक्षणिक योग्यता की जांच कर लें। बोर्ड ने जोर देकर कहा है कि आवेदक अयोग्यता से बचने के लिए इन निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

सुनिश्चित करें कि आपकी योग्यता और शैक्षणिक योग्यता मानदंडों से मेल खाती हो। इसके अलावा, परीक्षा हॉल में नीले स्याही वाले पेन और आवश्यक दस्तावेजों के अलावा किसी भी सामग्री की अनुमति नहीं है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra Election: कभी अपने हुए बेगाने तो कभी पर दुश्मन बन गए दोस्त, पांच साल तक सत्ता के लिए खूब हुई उठापटक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Maharashtra Assembly Election। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। आज शाम महाराष्ट्र चुनाव की तारीखों का एलान होना है। हालांकि, पिछले कुछ महीने पहले से ही महाअघाड़ी और महायुति गठबंधन चुनावी रणनीति बनाने में जु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now