मुंबई में मचा हड़कंप- 3 अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, एक की आपात लैंडिंग करानी पड़ी

पीटीआई, मुंबई। तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को बम से उड़ाने की धमकी से सोमवार को मुंबई में हड़कंप मच गया। सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई। इनमें एक फ्लाइट एअर इंडिया जबकि दो इंडिगो एयरलाइंस की थीं। एअर इंडिया की मुंबई से न्यूयॉर्क जाने वाली फ्लाइट क

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, मुंबई। तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को बम से उड़ाने की धमकी से सोमवार को मुंबई में हड़कंप मच गया। सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई। इनमें एक फ्लाइट एअर इंडिया जबकि दो इंडिगो एयरलाइंस की थीं। एअर इंडिया की मुंबई से न्यूयॉर्क जाने वाली फ्लाइट का रास्ता बदलकर दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई जबकि इंडिगो की दोनों फ्लाइटों को मुंबई में उड़ने से पहले अलग क्षेत्र में ले जाकर गहन जांच की गई। जांच में कुछ नहीं मिला।

फजलुद्दीन के अकाउंट से मिली धमकी

इंडिगो की मस्कट जाने वाली फ्लाइट ने करीब सात और जेद्दा जाने वाली फ्लाइट ने करीब 11 घंटे की देरी से गंतव्य के लिए उड़ान भरी। एअर इंडिया की फ्लाइट अब मंगलवार सुबह दिल्ली से न्यूयार्क के लिए उड़ान भरेगी। फजलुद्दीन नामक अकाउंट के जरिए विमानों और ट्रेन को उड़ाने की धमकी दी गई थी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली कोर्ट इंजीनियर राशिद की जमानत पर आज जारी कर सकता है आदेश

News Flash 15 अक्टूबर 2024

दिल्ली कोर्ट इंजीनियर राशिद की जमानत पर आज जारी कर सकता है आदेश

Subscribe US Now