रेणुकास्वामी हत्याकांड- दर्शन की जमानत अर्जी खारिज, टेडी बियर बन एक्टर से मिलने पहुंचा फैन

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

बेंगलुरुकी एक अदालत ने सोमवार को रेणुकास्वामी हत्याकांड में कन्नड़ अभिनेता दर्शन और उनकी महिला दोस्त पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका खारिज कर दी है. इस मामले में छह आरोपियों में से दो को जमानत मिल गई, जबकि बाकी चार की याचिका खारिज कर दी गई. सत्र न्यायालय ने दर्शन, पवित्रा गौड़ा, नागराज और लक्ष्मण की जमानत याचिका खारिज कर दी गई. आरोपी रविशंकर और दीपक को जमानत दे दी गई.

वहीं, सोमवार को अभिनेता दर्शन से मिलने उनका एक फैन टेडी बियर की पोशाक पहनकर पहुंचा, लेकिन उसे जेल के बाहर ही रोक दिया गया. शिवमोगा के सागर के रहने वाले कार्तिक दर्शन के बहुत बड़े फैन हैं. वो उनसे मिलने के लिए बेल्लारी जेल के बाहर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने टेडी बियर की पोशक पहन रखी थी, जिसे देखने वालों की भीड़ लग गई. उनके हाथ में एक साइन बोर्ड था, जिस पर लिखा था, "हम आपका इंतज़ार कर रहे हैं."

Kannada actor Darshan

47 वर्षीय एक्टर दर्शन वर्तमान में बेल्लारी जेल में बंद हैं. जेल के लॉन में एक गैंगस्टर सहित तीन अन्य लोगों के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद, उन्हें अदालत की अनुमति से परप्पना अग्रहारा केंद्रीय जेल से शिफ्ट किया गया था. कोर्ट ने हत्या के मामले में अन्य सह-आरोपियों को राज्य की विभिन्न जेलों में स्थानांतरित करने की भी अनुमति दी थी. इसमें सभी आरोपियों को राज्य के अलग-अलग जेलों में रखा गया है.

Advertisement

इनमें पवन, राघवेंद्र और नंदीश को मैसूर, जगदीश और लक्ष्मण को शिवमोग्गा, धनराज को धारवाड़, विनय को विजयपुरा, नागराज को गुलबर्गा और प्रदोष को बेलगावी जेल में रखा गया है. तीन अन्य आरोपी पवित्रा गौड़ा, अनुकुमार और दीपक को परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में ही रखा गया है. बेंगलुरु पुलिस द्वारा दाखिल चार्जशीट में कई बड़े खुलासे किए गए. इसमें बताया गया कि कन्नड एक्टर दर्शन और उनके साथियों ने रेणुकास्वामी के साथ बहुत बर्बरता की थी.

चार्जशीट के पेज 174 और 175 पर लिखा गया है कि दर्शन ने रेणुकास्वामी के प्राइवेट पार्ट पर बहुत तेज लात मारी थी. इतना ही ही नहीं उन्होंने उसके सिर और छाती पर भी जोरदार हमला किया था. रेणुकास्वामी को पट्टनगेरे के एक शेड में रखा गया था. वारदात वाले दिन शाम 4.30 बजे पवित्रा गौड़ा, विनय और प्रदोष स्कॉर्पियो कार में वहां गए थे. इसके बाद एक्टर दर्शन भी वहां पहुंचे. उससे पहले पीड़ित की अन्य आरोपियों ने खूब पिटाई की थी.

दर्शन की मार की वजह से पीड़ित जमीन पर गिर गया. इसके बाद एक्टर ने अपना एक पैर उसकी छाती पर रखा और जोर से धक्का दिया. फिर उसके सिर के बाएं हिस्से पर अपने जूते से जोर से मारा. इस हमले से उसके बाएं कान पर गंभीर चोटें आईं. इतने से भी मन नहीं भरा तो दर्शन ने दूसरे आरोपी पवन को रेणुकास्वामी की पैंट उतारने का निर्देश दिया. फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर अपने जूते से जोरदार प्रहार किया. इससे उनकी मौत हो गई.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बहराइच हिंसा: अगर गाना बजा तो गोली चलेगी… सुबह से साफ की जा रही थी बंदूक की नली, विधायक के दावे से खलबली

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बहराइच। सुबह से मुख्य आरोपी के घर में बंदूक की नली साफ की जा रही थी। बावजूद इसके, एलआईयू को कुछ भी भनक न लग सकी। महसी तहसील चौकी व हरदी थाना की लापरवाही रही। यह कह कर विधायक सुरेश्वर सिंह ने मीडिया को चौंका दिया।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now