Kullu Dussehra- भगवान रघुनाथ से मिलने आ रहे 332 देवी-देवता, रथ यात्रा से माहौल भक्तिमय; उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

संवाद सहयोगी, कुल्लू। देव महाकुंभ अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव का रविवार को भगवान रघुनाथ जी की भव्य रथ यात्रा के साथ आगाज हो गया। रथ यात्रा में आस्था का जन सैलाब उमड़ पड़ा। रथ मैदान में पांव धरने को जगह नहीं बची। देव समागम के प्रति अटूट आस्था के चलत

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, कुल्लू। देव महाकुंभ अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव का रविवार को भगवान रघुनाथ जी की भव्य रथ यात्रा के साथ आगाज हो गया। रथ यात्रा में आस्था का जन सैलाब उमड़ पड़ा। रथ मैदान में पांव धरने को जगह नहीं बची। देव समागम के प्रति अटूट आस्था के चलते देश-विदेश से लोग रथ खींचने के लिए पहुंचे।

रथ को खींचने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल सहित उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री एवं दशहरा उत्सव समिति के अध्यक्ष सीपीएस सुंदर सिंह ठाकुर ने भी रथ यात्रा को निहारा। उन्होंने रथ मैदान में पहुंचकर भगवान रघुनाथ जी के पास अपना शीश नवाया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: सूरत के व्यापारी ने 11000 डायमंड से बनाई रतन टाटा का शानदार पोट्रेट, खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।देश के प्रतिष्ठित उद्योगपति और समाजसेवी रतन टाटा की हत्या के बाद से पूरे देश में शोक की लहर है। 86 साल की आयु में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया, वह अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए जिसने अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now