Mandi News- तीन पुस्तकालय तैयार होने के बाद भी नहीं किया रहा लोकार्पण, उदघाटन का लंबा हुआ इंतजार

संवाद सहयोगी, मंडी। नगर निगम के बैहना पैलेस व नेला वार्ड में पुस्तकालय की सुविधा स्थानीय लोगों व बच्चों को नहीं मिल रही है। तीनों वार्डों में पुस्तकालय के लिए भवन के साथ साथ पठन सामग्री भी उपलब्ध है। बावजूद इसके इन पुस्तकालयों का लोकार्पण नहीं कि

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, मंडी। नगर निगम के बैहना पैलेस व नेला वार्ड में पुस्तकालय की सुविधा स्थानीय लोगों व बच्चों को नहीं मिल रही है। तीनों वार्डों में पुस्तकालय के लिए भवन के साथ साथ पठन सामग्री भी उपलब्ध है। बावजूद इसके इन पुस्तकालयों का लोकार्पण नहीं किया जा रहा है। पार्षद छिटपुट कार्य शेष रहने की बात कह कर उद्घाटन को आगे सरका रहे है।

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए खोला गया पुस्तकालय

नगर निगम के वार्डों में बच्चों के ज्ञान में बढ़ोतरी तथा अन्य प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए पुस्तकालय खोलने का निर्णय लिया है। इस कड़ी में वार्ड नंबर नौ पैलेस दो वार्ड, बैहना वार्ड तथा नेला वार्ड के पार्षदों ने पुस्तकालय के लिए भवन व पठन सामग्री को जुटा लिया है। पुस्तकालयों में बैठने के अलावा पेयजल तथा शौच आदि की भी समुचित व्यवस्था कर दी गई है। लेकिन फिर भी स्थानीय लोगों को पुस्तकालय की सौगात नहीं मिल रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Accident News- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर गड्ढा होने से पलटी कार, तीन लोगों की मौत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर मरम्मत के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर जयपुर की तरफ जा रही कार पलटी और उसमें सवार हरियाणा के नारनौल निवासी पिता, पुत्र व पुत्री की मौत हो गई। हादसे में परिवार के दो सदस्य घायल हो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now