शिवसेना VS शिवसेना- महाराष्ट्र चुनाव से पहले गरमाई सियासत, एक दूसरे पर बरसे उद्धव और शिंदे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति चरम पर है। दशहरे पर शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता और सीएम एकनाथ शिंदे आमने-सामने आए और एक दूसरे पर कई निशाने साधे। दरअसल, हर साल की तरह दोनों पार्टियों ने मुंब

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति चरम पर है। दशहरे पर शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता और सीएम एकनाथ शिंदे आमने-सामने आए और एक दूसरे पर कई निशाने साधे। दरअसल, हर साल की तरह दोनों पार्टियों ने मुंबई में हशहरा उत्सव मनाया और नेताओं ने भाषण दिया।

शिंदे ने उद्धव सेना की तुलना AIMIM से की

एक ओर जहां शिवाजी पार्क से 2019 में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने की क्लिप दिखाते हुए, उद्धव ठाकरे ने शिंदे सरकार पर निशाना साधा तो वहीं 10 किलोमीटर दूर आजाद मैदान में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपना दशहरा भाषण में उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की तरह है, जो मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति पर ही निर्भर है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mandi News: तीन पुस्तकालय तैयार होने के बाद भी नहीं किया रहा लोकार्पण, उदघाटन का लंबा हुआ इंतजार

संवाद सहयोगी, मंडी। नगर निगम के बैहना पैलेस व नेला वार्ड में पुस्तकालय की सुविधा स्थानीय लोगों व बच्चों को नहीं मिल रही है। तीनों वार्डों में पुस्तकालय के लिए भवन के साथ साथ पठन सामग्री भी उपलब्ध है। बावजूद इसके इन पुस्तकालयों का लोकार्पण नहीं कि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now