तमिलनाडु- बिहार जा रही बागमती एक्सप्रेस की मालगाड़ी से टक्कर, हादसे के बाद कोच में लगी आग

चेन्नै: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में एक ट्रेन हादसा सामने आया है। पैंसेजर ट्रेन और मालगाड़ी में टक्कर हुई है। जानकारी के अनुसार मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (बागमती एक्सप्रेस) एक मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद बागमती एक्सप्रेस के छह कोच नीचे उतर ग

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

चेन्नै: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में एक ट्रेन हादसा सामने आया है। पैंसेजर ट्रेन और मालगाड़ी में टक्कर हुई है। जानकारी के अनुसार मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (बागमती एक्सप्रेस) एक मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद बागमती एक्सप्रेस के छह कोच नीचे उतर गए। इसमें दो कोच में आग लग गई। हादसे में अभी तक कोई जनहानि सामने नहीं आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। तिरुवल्लूर पुलिस ने एक बयान में कहा है कि ट्रेन मैसूर से पेरम्बूर होते हुए दरभंगा जा रही थी। यह पैसेंजर ट्रेन तिरुवल्लूर के पास कवारप्पेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी से टकरा गई। रेलवे अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। यह घटना रात साढ़े आठ बजे हुई।
Bagmati Superfast Express train Accident


कब और कैसे हुआ हादसा?
रेलवे के अनुसार ट्रेन और मालगाड़ी की टक्कर में कुछ यात्री घायल हुए हैं। अधिकारियों के अनुसार कावरापेट्टई में बागमती एक्सप्रेस ट्रेन के एक खड़ी मालगाड़ी से टकराई। एक्सप्रेस ट्रेन ने आठ बजकर 27 मिनट पर पोन्नेरी स्टेशन पार किया था। इसके बाद चालक दल को अचानक तेज झटका लगा। ट्रेन के लूपलाइन में जाने के बाद यह मालगाड़ी से टकरा गई। पोन्नेरी के पास स्थित कावरापेट्टई, तिरुवल्लूर जिले में चेन्नई के निकट स्थित है। रेलवे के अनुसार चेन्नई से एक चिकित्सा सहायता ट्रेन और एक बचाव दल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है।




तमाम अधिकारी हुए रवाना
पुलिस ने बताया कि एक डिब्बे के पास आग लग गई, लेकिन रेलवे अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने बताया कि बचाव दल तथा एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई हैं। तिरुवल्लूर जिलाधिकारी टी प्रभुशंकर, राज्य के वरिष्ठ अधिकारी और दक्षिण रेलवे के चेन्नई मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) दुर्घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं।




सोशल मीडिया पर आग की तस्वीरें
तिरुवल्लूर के जिला कलेक्टर टी प्रभुशंकर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बचाव कार्य जोरों पर है। नुकसान और घायलों की संख्या के बारे में अभी भी शुरुआती जानकारी का इंतजार है। इस घटना की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। आग कोच के अंदर लगी या फिर बाहर लगी। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। दक्षिणी रेलवे ने 044-25330952, 044-25330953 हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now