दिल्ली में अब गला घोंटू गैंग...पीछे से आते हैं और दबा देते गला, Video देख सहम जाएंगे

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के पालम इलाके से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जहां गला घोंटू गैंग के पांचसदस्य एक युवक से लूटपाट करते नजर आ रहे हैं. यह घटना 1 अक्टूबर की बताई जा रही है, पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक के बैग में सिर्फ 400 रुपये थे, लेकिन इस खौफनाक क्रूरता ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है.

वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 5 लुटेरे युवक का पीछा कर रहे हैं और मौका मिलते ही एक बदमाश युवक का गला दबा देता है. पीड़ित युवक बचने की कोशिश करता है लेकिन सभी लुटेरे उसे पकड़कर जमीन पर गिरा देते हैं और उसका बैग, पर्स और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो जाते हैं. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक टीम का गठन किया था.

गला घोंटकर युवक को लूटा

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी की गहनता से जांच कर की और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान रोशन (19) पुत्र वीरेंदर मेहतो के रूप में हुई है.विजय इनक्लेव द्वारकापुरी का रहने वाला है. दूसरा दीपू कुमार (23) पुत्र देव मेहतो, तीसरा कृष्ण कुमार (23) पुत्र महेश मेहतो के तौर पर हुई है. अन्य फरार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

Advertisement

दो नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

इस घटना पर राजनीति शुरू हो गई है. आम पार्टी ने अपने X अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

"दिल्ली की सड़कों पर जनता असुरक्षित, भाजपा के LG साहब बेपरवाह. दिल्ली के पालम इलाके में एक युवक का गला घोटू गैंग ने गला दबाकर बैग लूटा. भाजपा के LG के अन्तर्गत आने वाली कानून व्यवस्था की बदहाली ने बदमाशों-चोरों को बेखौफकर दिया है."

बताया जा रहा है कि गला घोटू गैंग' का कोई भी टारगेट हो सकता है. बस वो पैदल अकेले सड़क पर चल रहे किसी भी शख्स को टारगेट करते हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Shivdeep Lande: शिवदीप लांडे के नाम बन गया एक खराब रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बिहार के पहले IPS अधिकारी बने

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पूर्णिया।बिहार सरकार ने शिवदीप लांड का तबादला कर दिया है। ऐसे में वह अब आईजी प्रशिक्षण (पटना का पद संभालेंगे। हालांकि, उन्होंने तबादले से पहले ही बिहार सरकार को अपना इस्तीफा भेज दिया है। इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now