काम का बहाना बनाकर गर्भवती पत्नी को छोड़कर पति फरार, मकान मालिक ने भी घर से निकाला

संवाद सहयोगी, अबोहर (फाजिल्का)।शहर के मोहल्ला चंडीगढ़ में रहने वाली गर्भवती महिला को उसका पति करीब एक माह पहले छोड़कर चला गया, लेकिन वापस नहीं आया। वहीं, दूसरी ओर किराये पर रहने वाली महिला द्वारा किराया अदा न करने पर मकान मालिक ने उसे रात को दो ब

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, अबोहर (फाजिल्का)।शहर के मोहल्ला चंडीगढ़ में रहने वाली गर्भवती महिला को उसका पति करीब एक माह पहले छोड़कर चला गया, लेकिन वापस नहीं आया। वहीं, दूसरी ओर किराये पर रहने वाली महिला द्वारा किराया अदा न करने पर मकान मालिक ने उसे रात को दो बच्चों सहित घर से निकाल दिया।

महिला को आसपास के लोगों ने समिति की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया है। मीना पत्नी गणेश ने बताया कि वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह पिछले काफी समय से चंडीगढ़ मोहल्ला में किराये के मकान में रहते हैं। उसका पति हलवाई है, उसके दो बच्चे हैं और वह आठ माह की गर्भवती है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Ratan Tata News : जमशेदपुरवासियों के लिए भगवान की तरह थे रतन, टाटा का फैसला सुनते ही बजने लगी थीं तालियां

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जमशेदपुर। टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए रतन टाटा भगवान की तरह थे। वे बेहद ही सरल स्वभाव वाले थे। समूह के चेयरमैन होने के बावजूद उन्हें कई कर्मचारियों का नाम मुंह जुबानी याद रहती थी।

इसलिए जब भी वे जमशेदपु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now