भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज- माधुरी दीक्षित या विद्या बालन, आखिर कौन हैं मंजुलिका

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस दिवाली अनीस बज्मी की फिल्म दस्तक दे रही है. सबसे बड़ी बात ये है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के साथ इसका क्लैश होना तय है. दो दिन पहले ही रो

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस दिवाली अनीस बज्मी की फिल्म दस्तक दे रही है. सबसे बड़ी बात ये है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के साथ इसका क्लैश होना तय है. दो दिन पहले ही रोहित शेट्टी ने अपनी 'सिंघम 3' का ट्रेलर रिलीज किया था और अब मेकर्स ने 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर जारी कर दिया है. हंसी-ठिठोली और थोड़ी डर से भरी कार्तिक आर्यन की फिल्म का चलिए दिखाते हैं ट्रेलर.

'भूल भुलैया 3' एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसके पहले के दो पार्ट हिट रहे हैं. ट्रेलर में विद्या बालन, कार्तिक और तृप्ति के साथ-साथ अन्य कास्ट भी नजर आ रही है. ये ट्रेलर हंसाता भी है तो डराता भी है. 'रूह बाबा' बने कार्तिक आर्यन एक बार फिर वही अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच में से आखिर कौन मंजुलिका हैं, ये मेकर्स ने फैंस को गच्चा दिया है. कुल मिलाकर माधुरी दीक्षित इस फिल्म की सरप्राइजिंग एलिमेंट हैं.

क्यों है 'भूल भुलैया 3' से उम्मीद हाल में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' को लोगों ने भर-भरकर प्यार दिया था. अब 'भूल भुलैया 3' भी वही जॉनर की फिल्म है. अगर इसमें भी कॉमेडी और हॉरर का बराबर तड़का हुआ तो लोग इसे पसंद कर सकते हैं. फिर सबसे बड़ी उम्मीद विद्या बालन से हैं जो इस बार मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं.

'भूल भुलैया 3' की कास्ट और बजट 'भूल भुलैया 3' के लिए मेकस्स ने अच्छी खासी रकम लगाई है. शुरुआती रिपोर्ट्स में तो यही दावा किया जा रहा है कि विद्या बालन की फिल्म के लिए मेकर्स ने 150 करोड़ रुपये का बजट लगाया है. वहीं कास्ट की बात करें तो माधुरी दीक्षित का भी कैमियो यहां देखने को मलेगा. कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, विजय राज, संजय मिश्रा, राजपाल यादव और मनीष वाधवा जैसे सितारे दिखाई देंगे.

शिल्पा शेट्टी ने ED के घर खाली करवाने के नोटिस के खिलाफ कोर्ट का किया रुख, 6 महीने पहले ₹97 करोड़ की प्रॉपर्टी हुई थी कुर्क

आसान नहीं होगी 'भूल भुलैया 3' की राह दिवाली का बड़ा मौका है तो 'भूल भुलैया 3' के लिए बड़ी चुनौती भी है. 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर में रोहित शेट्टी ने पूरी की पूरी स्टारकास्ट की फौज दिखाई है. हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर भी जारी किया था. सिर्फ अजय देवगन और करीना कपूर नहीं, बल्कि रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ से लेकर सलमान खान के कैमियो की भी बात चल रही है. ऐसे में रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' के लिए लोगों को फुल एक्साइटेड कर दिया है. ऐसे में कार्तिक आर्यन की फिल्म कैसे इसे टक्कर दे सकती है ये देखना होगा. लेकिन कार्तिक आर्यन के लिए ये बड़ा मौका भी रहेगा. अगर वह टक्कर देने में सफल रहे तो उनकी छवि में चार चांद लगना तय है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kultuli Rape Murder Case: ममता सरकार का एक्शन, बच्ची के साथ दरिंदगी मामले की जांच करेगी SIT

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में 10 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या के मामले की जांच के लिए ममता सरकार ने एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है। राज्य सरकार द्वारा बुधवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now