Jharkhand News- झारखंड के विधायकों की बल्ले-बल्ले, मिलने जा रही बहुत बड़ी सौगात; 303 करोड़ रुपये किए जाएंगे खर्च

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News: झारखंड के विधायकों के लिए आवास निर्माण को लेकर कैबिनेट ने 303.88 करोड़ रुपये के प्राक्कलन को स्वीकृति प्रदान कर दी है। कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव पर सभी ने एकमत से सहमति प्रदान की। ये आवास एचईसी परिसर स्थ

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News: झारखंड के विधायकों के लिए आवास निर्माण को लेकर कैबिनेट ने 303.88 करोड़ रुपये के प्राक्कलन को स्वीकृति प्रदान कर दी है। कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव पर सभी ने एकमत से सहमति प्रदान की। ये आवास एचईसी परिसर स्थित कोर कैपिटल एरिया के साइट-1 पर बनाने का प्रस्ताव है।

इसके साथ ही स्टेट आफ द आर्ट संस्थान के रूप में विकसित करने के निमित्त राजकीय पोलिटेकनिक, जगन्नाथपुर में नये भवन के निर्माण तथा जीर्णोद्धार कार्य के लिए 76.35 करोड़ रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई है। इसके साथ ही तत्कालीन बिहार सरकार की अधिसूचना के तहत भूतलक्षी प्रभाव से जलदर में संशोधन करने की स्वीकृति दी गई। कैबिनेट ने इंदिरा गांधी राष्ट्रीय दिव्यांग पेंशन योजना के क्रियान्वयन में संशोधन की स्वीकृति दी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरियाणा में ओवर कॉन्फिडेंट हो गई थी कांग्रेस: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत

News Flash 09 अक्टूबर 2024

हरियाणा में ओवर कॉन्फिडेंट हो गई थी कांग्रेस: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत

Subscribe US Now