यूपी के रायबरेली में ट्रेन को ड‍िरेल करने की साज‍िश हुई नाकाम! ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा

संवाद सूत्र, सेमरी (रायबरेली)। क्षेत्र के सेमरी से खीरों के रास्ते में पड़ने वाले रघुराज सिंह स्टेशन की रेलवे क्रॉसिंग पर रविवार की शाम अचानक एक अज्ञात डंपर रेलवे ट्रैक पर ही मिट्टी डाल कर भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, गंगा एक्सप्रेस-वे मे

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, सेमरी (रायबरेली)। क्षेत्र के सेमरी से खीरों के रास्ते में पड़ने वाले रघुराज सिंह स्टेशन की रेलवे क्रॉसिंग पर रविवार की शाम अचानक एक अज्ञात डंपर रेलवे ट्रैक पर ही मिट्टी डाल कर भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, गंगा एक्सप्रेस-वे में मिट्टी भराई का कार्य किया जा रहा है उसी काम में लगे एक डंपर ने ट्रैक पर मिट्टी डाली और खीरों की तरफ भाग निकला। ठीक उसी समय रायबरेली से रघुराज सिंह आ रही शटल ट्रेन संख्या 04251 आ गई।

गनीमत रही की ड्राइवर की सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नहीं होने पाया। गेटमैन शिवेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रेन रघुराज सिंह स्टेशन के आउटर पर आ चुकी थी, इसलिए रफ्तार कम थी। अगर तेज होती तो ट्रेन डिरेल हो सकती थी। पायलट संजीव कुमार को-पायलट सौरभ सिंह ने कड़ी मेहनत में बाद ट्रैक से मिट्टी हटाई धीमी गति से ट्रेन निकल गई।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

6 दिन में ₹20 लाख करोड़ स्वाहा... भारत छोड़कर कौन-कौन जा रहा है चीन

नई दिल्ली: हफ्ता बदल गया लेकिन स्थिति नहीं बदली। भारतीय बाजार में पिछले हफ्ते पांचों दिन गिरावट रही। आज सुबह बाजार तेजी के साथ खुला लेकिन दिन चढ़ते-चढ़ते बाजार में भारी गिरावट दिखने लगी। कारोबार के दौरान सेंसेक्स में 800 अंक से अधिक गिरावट आई जब

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now