चेन्नै में वायुसेना का एयर-शो देखने गए 3 लोगों की मौत, 30 अस्पताल में भर्ती, जानें वजह

चेन्नै: तमिलनाडु के चेन्नै में भारतीय वायु सेना के एयर शो में रविवार को 5 दर्शकों की मौत हो गई। वहीं 200 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गर्मी और डिहाइड्रेशन के कारण उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्टरों का कह

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

चेन्नै: तमिलनाडु के चेन्नै में भारतीय वायु सेना के एयर शो में रविवार को 5 दर्शकों की मौत हो गई। वहीं 200 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गर्मी और डिहाइड्रेशन के कारण उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि मौत का असली कारण पोस्टमॉर्टम टेस्ट के बाद ही पता चल पाएगा। चेन्नै के मरीना बीच पर हुए इस एयर शो की वजह से शहर में अफरातफरी मच गई, जिससे लाखों लोग सड़कों, मेट्रो और रेलवे स्टेशनों पर फंसे रहे।
अस्पताल में मृत लाया गया एक शख्स
जानकारी के मुताबिक, जॉन नाम के एक 56 वर्षीय व्यक्ति को दोपहर में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ओमानदुरार सरकारी अस्पताल में मृत लाया गया। ओमानदुरार अस्पताल के डीन अरविंद ने कहा कि मौत का सही कारण, चाहे वह गर्मी के कारण हो, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। वायु सेना के शो के बाद शाम को गर्मी के कारण करीब 30 लोगों को ओमानदुरार सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से ज्यादातर को छुट्टी दे दी गई और घर भेज दिया गया।

लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा
एरोबेटिक्स देखने के लिए मरीना बीच पर भारी भीड़ जमा हुई थी लेकिन दोपहर 1 बजे कार्यक्रम समाप्त होने के बाद लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। दर्शकों ने एक साथ बाहर निकलने की कोशिश की, जिससे सड़कों और मेट्रो और उपनगरीय स्टेशनों पर अराजकता फैल गई। रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनें खचाखच भरी हुई थीं और यात्रियों को डिब्बों के गेट तक खड़े होकर सफर करना पड़ा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ओडिशा में नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में 60 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now